AUS vs PAK, Video: एडिलेड डे-नाइट टेस्ट में ‘सुपरमैन’ बने टिम पेन, दाईं तरफ छलांग लगाकर लपका कमाल कैच

digamberbisht

AUS vs PAK: इस मुकाबले में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। लाबुशाने ने इस मुकाबले में 162 रनों की पारी खेली तो डेविड वार्नर ने नाबाद 335 रन बनाए।

टिम पेन ने लपका कमाल कैच (फोटो सोर्स- twitter)

एडिलेड के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने तिहरा शतक जड़ा तो वहीं जब पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो मेजबान टीम के कप्तान टीम पेन ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। विकेटकीपर कप्तान ने कमाल का कैच लपका है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस मुकाबले के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के पारी घोषित करने के बाद जब पाकिस्तान के बल्लेबाज मैदान में उतरे तो उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज कहर बनकर उपर टूट पड़े। इसी बीच मिशेल स्टार्क की गेंद पर कप्तान टिम पेन ने विकेट के पीछे एक शानदार कैच पकड़ा।

इफ्तिकार अहमद ने इस गेंद पर तेजी से शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन, गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया और पीछे गई जिसपर पेन ने दाईं तरफ उछलकर कमाल का कैच लपका।

इस मुकाबले में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। लाबुशाने ने इस मुकाबले में 162 रनों की पारी खेली तो डेविड वार्नर ने नाबाद 335 रन बनाए। इसके बाद कप्तान टिम पेन ने 589 के स्कोर पर ही पारी घोषित कर दी। जिसके चलते सोशल मीडिया पर पेन की आलोचना भी हो रही है कि उन्होंने वार्नर के 400 रन पूरे होने का इंतजार नहीं किया। बता दें कि अपने इस पारी में वार्नर ने कई खास रिकॉर्ड बनाए थे और पिंक बॉल टेस्ट में उनके नाम सबसे बड़ा स्कोर दर्ज हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

अमित शाह के सामने कारोबारी राहुल बजाज ने उठाया लिंचिंग और प्रज्ञा ठाकुर का मामला, साथ ही बोले- भरोसा नहीं कि आप अपनी आलोचना पसंद करेंगे

Hindi News राष्ट्रीय अमित शाह के सामने कारोबारी राहुल बजाज ने उठाया लिंचिंग और प्रज्ञा ठाकुर का मामला, साथ ही बोले- भरोसा नहीं कि आप अपनी आलोचना पसंद करेंगे मुंबई में द इकॉनमिक टाइम्स के अवॉर्ड फंक्शन में राहुल बजाज ने कहा, ‘…कोई बोलेगा नहीं, कोई बोलगा नहीं इंडस्ट्रियलिस्ट फ्रेंड, […]