‘‘सरकार और BJP ऐसे बयान का समर्थन नहीं करती, कड़ी निंदा करते हैं इसकी’’, प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बोले अमित शाह

digamberbisht

Amit Shah on Pragya Thakur Godse Remarks: उद्योगपति बजाज ने अमित शाह से कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं।

गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Amit Shah on Pragya Thakur Godse Remarks: लोकसभा में बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा गोडसे को लेकर दिए बयान के बाद उनकी चारों तरफ आलोचना हो रही है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी शनिवार को कहा कि सरकार और भारतीय जनता पार्टी ने नाथूराम गोडसे के संबंध में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की टिप्पणियों की कड़ी निंदा की है। इसके बाद उन्होंने कश्मीर की स्थिति पर बात करते हुए उद्योगपतियों से अपील की कि वे अपने परिवार के साथ घाटी जाएं और वहां की वास्तविक स्थिति का जायजा लें।

पार्टी ने की है निंदा: अमित शाह ने ‘इकोनॉमिक टाइम्स’ पुरस्कार समारोह में उद्योगपति राहुल बजाज की टिप्पणी का उत्तर देते हुए कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहले ही प्रज्ञा के बयान की निंदा कर चुके हैं और पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है। उन्होंने कहा, ‘‘न तो सरकार और न ही भाजपा, इस प्रकार के बयानों का समर्थन करती है। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।’’

राहुल बजाज ने शाह से कही ये बात: उद्योगपति बजाज ने अमित शाह से कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं। हालांकि गृह मंत्री ने इन आरोपों का खंडन किया कि देश में डर का माहौल है। अमित शाह ने कहा कि सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है।

[embedded content]

प्रज्ञा ठाकुर का बयान: गौरतलब है कि है कि प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान उस वक्त विवादित टिप्पणी की थी जब द्रमुक सदस्य ए राजा महात्मा गांधी की हत्या को लेकर गोडसे के अदालत में दिए बयान के बारे में बोल रहे थे। प्रज्ञा की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं किया गया था। उन्होंने नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ कहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

आमने-सामने की भिड़ंत में बाइकों के उड़े परखच्चे, पिता और चार साल के बेटे की मौत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लक्सर(हरिद्वार) Updated Sun, 01 Dec 2019 07:53 PM IST ख़बर सुनें खास बातें पिता की मौके पर ही जान गई, बेटे ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ा पत्नी और बेटी गंभीर घायल, दूसरी बाइक पर सवार दो युवक भी गंभीर लक्सर-रायसी हाईवे पर रविवार को […]