Weather forecast Today LIVE News Updates: दिल्ली में छायी रहेगी धुंध, पहाड़ी इलाकों में होगी बर्फबारी

digamberbisht

Weather forecast Today LIVE News Updates: महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में भी आज हल्की बारिश हो सकती है। सामान्य तौर पर मौसम शुष्क ही रहेगा। पहाड़ों पर बर्फबारी होगी, जिसके चलते उत्तर पश्चिम के मैदानी इलाकों में ठंडी हवाएं चल सकती हैं।

पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी जारी है। (PTI Photo)

Weather forecast Today LIVE News Updates: दिल्ली में बारिश के बाद प्रदूषण से थोड़ी राहत मिली है। हालांकि प्रदूषण अभी भी मध्यम स्तर का बना हुआ है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार, आज भी दिल्ली में धुंध छायी रहेगी। ठंडी हवा भी चलेगी, लेकिन दिन में धूप खिलेगी। लक्षद्वीप इलाके में एक निम्न दबाव का चक्र बन रहा है, जिसके चलते आज चेन्नई, तिरुवअनंतपुरम और कोच्चि में मध्यम से भारी बारिश होने के आसार हैं।

महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में भी आज हल्की बारिश हो सकती है। सामान्य तौर पर मौसम शुष्क ही रहेगा। पहाड़ों पर बर्फबारी होगी, जिसके चलते उत्तर पश्चिम के मैदानी इलाकों में ठंडी हवाएं चल सकती हैं। बता दें कि मौसम विभाग ने बताया है कि इस साल सर्दियों में तापमान सामान्य से थोड़ा ज्यादा रह सकता है। जिसके चलते इस बार लोगों को कड़ाके की ठंड नहीं सताएगी। हालांकि इस दौरान शीतलहर चल सकती है, लेकिन ठंड से राहत मिलेगी।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘‘सरकार और BJP ऐसे बयान का समर्थन नहीं करती, कड़ी निंदा करते हैं इसकी’’, प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बोले अमित शाह

Hindi News राष्ट्रीय ‘‘सरकार और BJP ऐसे बयान का समर्थन नहीं करती, कड़ी निंदा करते हैं इसकी’’, प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बोले अमित शाह Amit Shah on Pragya Thakur Godse Remarks: उद्योगपति बजाज ने अमित शाह से कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना […]