Vivo U20 – 5,000mAh बैटरी ,ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च

mahesh
Image result for vivo u20

VIVO U20 – Full phone specifications —- यहां चेक करें

चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने भारत में Vivo  U20 लॉन्च कर दिया है. सितंबर में ही कंपनी ने Vivo U10 भी लॉन्च किया था. अब इसके अपग्रेड के तौर पर Vivo U20 को लाया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रुपये से शुरू है और इसके दो वेरिएंट्स हैं.

Vivo U20 के बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. जबकि दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है. इसकी कीमत 11,990 रुपेय है. फोन की कुछ खासियतों में से एक इसमें दी गई बड़ी बैटरी भी है.

लॉन्च ऑफर के तौर पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी, लेकिन ये प्रीपेड ऑर्डर्स के लिए है. इसके साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन है और रिलायंस जियो सिम यूज करने पर 6000 रुपये की तक का फायदा मिल सकता है. इस स्मार्टफोन की बिक्री 28 नवंबर से शुरू होगी. 

Vivo U20 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 675 AIE  प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 9.0 एंड्रॉयड बेस्ड Funtouc 9 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में गेमिंग मोड भी दिया गया है.

Vivo U20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी लेंस 16 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल है, जबकि तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है. एलईडी फ्लैश लाइट भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

Vivo U20 की बैटरी 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में UBS Type C नहीं है, स्टैंडर्ड यूएसबी पोर्ट दिया गया है.

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

VIDEO: आउट नहीं देने पर मैदान पर ही रोने लगे क्रिस गेल, शक्ल देख छूट पड़ी अंपायर की हंसी

Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: आउट नहीं देने पर मैदान पर ही रोने लगे क्रिस गेल, शक्ल देख छूट पड़ी अंपायर की हंसी Paarl Rocks vs Jozi Stars: क्रिस गेल आईपीएल में एक बार फिर किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते दिखाई देंगे। गेल का पिछला सीजन आईपीएल में शानदार […]