सैफ अली खान के साथ काम कर चुकीं डायना पेंटी को लोग बता रहे ‘नई संघी’, जानिए क्यों

digamberbisht

Diana Penty अभिनेत्री होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं। 2005 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत करने वाली डायना ने साल 2012 में फिल्मों में एंट्री मारी थी। डायना की डेब्यू फिल्म थी कॉकटेल।

डायना पेंटी ने सैफ अली खान के साथ कॉकटेल मूवी से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

फिल्मों से दूर डायना पेंटी इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय हैं। कॉकटेल और परमाणु जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं इस एक्ट्रेस को कुछ लोग ‘नई संघी’ बता रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें भगवा, भाजपाई और ना जाने क्या क्या कह रहे हैं। डायना चर्चा का विषय बनी हैं अपनी एक तस्वीर के कारण। इन दिनों डायना पेंटी को जिस तरह की संज्ञा दी जा रही है अगर उससे आप ये सोच रहे हैं कि इन्होंने पॉलिटिक्स जॉइन कर ली है तो ये गलत है। डायना फिल्मों से दूर भले हों लेकिन उन्होंने राजनीति नहीं जॉइन की है।

दरअसल हुआ ये कि डायना पेंटी ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो पोस्ट की। जो तस्वीर डायना ने पोस्ट की थी उसमे उन्होंने ऑरेंज कलर के कपड़े पहन रखे थे। अकसर लोग इसी रंग को भारतीय जनता पार्टी, आरएसएस और हिंदुत्व से भी जोड़कर देखा जाता है।

डायना ने अपनी ऑरेंज कलर की ड्रेस वाली तस्वीर ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- “Orange is the new cool!” मतलब ऑरेंज लोगों की नयी पसंद है।

डायना पेंटी की ये तस्वीर उनके फैंस को खूब भाई। जहां फैंस ने उनकी तारीफ वाले कमेंट्स किये तो वहीं कुछ लोग उनके ड्रेस को राजनीतिक एंगल देते हुए कमेंट करने लगे। देखें ऐसे ही कुछ कमेंट्स।

बता दें कि डायना पेंटी अभिनेत्री होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं। 2005 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत करने वाली डायना ने साल 2012 में फिल्मों में एंट्री मारी थी। डायना की डेब्यू फिल्म थी कॉकटेल। इस फिल्म में वह सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आई थीं। डायना को फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ से भी काफी शोहरत मिली। पिछले साल डायना जॉ़न अब्राहम के साथ परमाणु फिल्म में नजर आई थीं।

डायना भले फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया में वह एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘हींग कोला या जल जीरा?’ मोदी-ट्रंप की मुलाकात के दौरान दिखी Coke की बोतल पर मौज लेने लगे यूजर्स

Hindi News अंतरराष्ट्रीय ‘हींग कोला या जल जीरा?’ मोदी-ट्रंप की मुलाकात के दौरान दिखी Coke की बोतल पर मौज लेने लगे यूजर्स ट्रंप और मोदी के बीच रखी छोटी सी टेबल में एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल रखी हुई थी। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। […]