कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की टि्वटर पर जमकर फजीहत, लोग बोले- दादा, बंगाली में ही ट्वीट कर दो

digamberbisht

कांग्रेस नेता ट्वीट में ‘Enlargement’ और ‘Eloquently’ जैसे शब्द होने पर घिर गए।

तस्वीर में बाईं तरफ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और दाईं तरफ पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम।

सोशल मीडिया में यूजर्स आमतौर पर नेताओं की गलतियों का इंतजार करते हैं ताकि उन्हें ट्रोल किया जा सके, और हाल ही में लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ऐसी ही गलती कर बैठे। दरअसल पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में दो महीने हिरासत में बिताने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया।

अब चिदंबरम की जमानत से जुड़ा जो ट्वीट अधीर रंजन ने किया उसमें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया जिससे यूजर्स कंफ्यूज हो गए। कुछ यूजर्स ने उनके ट्वीट को गूगल ट्रांसलेट वाला बताया है जबकि कुछ यूजर्स ने सलाह दी कि वो बंगाली में ही ट्वीट किया करें। खास बात है कि कांग्रेस नेता ने अभी तक ना अपना ट्वीट डिलीट किया है और ना ही इसपर कोई सफाई दी है।

यहां देखिए ट्वीट-

दरअसल कांग्रेस नेता ट्वीट में ‘Enlargement’ और ‘Eloquently’ जैसे शब्द होने पर घिर गए। इसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कहा जा रहा है कि आमतौर पर बंगाली भाषा में ट्वीट करने वाले रंजन ने अपने ट्वीट में गूगल ट्रांसलेटर का सहारा लिया था, जिसके चलते जो वह कहना चाह रहे थे, कह नहीं पाए।

एक यूजर निहाल मोहम्मद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गूगल अनुवाद गलत हो गया। बुरी तरह गलत हुआ।’ वेंकटेश लिखते हैं, ‘दिन के समय ऐसा ट्वीट?’ नेहा लिखती हैं, ‘अकाउंट हैक हो गया?’ फराज लिखते हैं, ‘दादा बंगाली में ही ट्वीट कर दो।’

बता दें कि आईएनएक्स मीडिया में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत मिलने के बाद भी पी. चिदंबरम अभी रिहा नहीं हो सकेंगे क्योंकि इससे संबंधित धन शोधन के मामले में वह प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं। कांग्रेस के 74 वर्षीय वरिष्ठ नेता चिदंबरम को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने 21 अगस्त को उनके जोर बाग स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। सीबीआई की पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

अगले साल चाणक्य पर काम शुरू करेंगे अजय देवगन, निभा सकते हैं दो किरदार

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन ने हाल ही में उनके दोस्त और निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स का शूट हैदराबाद में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ पूरा किया। अजय बैक टू बैक फिल्मों पर काम करने के लिए जाने जाते हैं। वे अब उनकी अगली फिल्म […]