Howdy modi: संबित पात्रा ने पूछा- इमरान खान पर क्या गुजर रही होगी, लोग बोले- ट्रिलियन के 0 गिन रहा होगा

digamberbisht

PM in Houston:

रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में Howdy Modi का आयोजन था।

रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ का आयोजन था। कार्यक्रम में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यूएस प्रेसीडेंट डोनल्ड ट्रम्प ने भी शिरकत की। ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में एकत्रित लगभग 50 हजार भारतीय-अमेरिकियों की भीड़ ने मोदी और ट्रम्प का भव्य स्वागत किया। इन दोनों नेताओं ने एक-दूसरे से गले मिलकर वहां मौजूद लोगों को साथ में संबोधन किया। यह पहला मौका था जब ट्रंप और मोदी ने एक साथ कोई सार्वजनिक मंच साझा किया हो।

अपनी स्पीच में डोनल्ड ट्रंप ने कहा कि, ‘भारत में पीएम मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे है। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में आकर बहुत खुश हूं। मेरा सौभाग्य है कि मैं पीएम मोदी के साथ हूं। हमारे सपने साझे हैं और प्रवासी भारतीय पर हमें गर्व है। भारत-अमेरिका एक-दूसरे का सम्मान करते हैं।

जहां दुनियाभर में अमेरिका में हुए इस Howdy Modi इवेंट की चर्चा हो रही है वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट कर पाकिस्तान की चुटकी ली। संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा- कोई बताए इमरान खान पे क्या गुज़र रहा होगा?

संबित पात्रा के इस ट्वीट पर लोगों के खूब कमेंट्स और लाइक्स आए। कुछ यूजर्स ने जहां पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का मजाक उड़ाया तो वहीं बहुत से लोग संबित पात्रा को ही ट्रोल करने लगे। लोग संबित पात्रा के इस ट्वीट पर कमेंट करने लगे कि आज इमरान खान को भी वैसा ही लग रहा होगा जैसा आपको एक डिबेट शो में लगा था जब गौरव वल्लभ ने पूछ लिया था कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं। वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि इमरान खान भी आपकी ही तरह ट्रिलियन के जीरो गिन रहा होगा।

बता दें कि पिछले दिनों एक न्यूज शो के डिबेट की क्लिपिंग खूब वायरल हुई थी जिसमें कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछ लिया था कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं। इस शो में संबित जवाब नहीं दे पाए थे। लोगों ने इस वीडियो क्लिप के जरिए संबित पात्रा को खूब ट्रोल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

उत्कल एक्सप्रेस में बम सूचना से देहरादून स्टेशन पर खंगाली ट्रेनें, अलर्ट मोड पर रहे सुरक्षा बल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Mon, 23 Sep 2019 10:44 PM IST ख़बर सुनें हरिद्वार से पुरी जा रही उत्कल एक्सप्रेस में बम होने की सूचना से देहरादून स्टेशन पर भी रेलवे और सुरक्षा बल अलर्ट मोड पर रहे। आरपीएफ और जीआरपी ने देहरादून से आने-जाने वाली ट्रेनों को […]