‘किस्मत रेप की तरह, रोक ना पाओ तो आनंद लो’, कांग्रेस सांसद की पत्नी के fb पोस्ट पर विवाद, मांगनी पड़ी माफी

digamberbisht

कांग्रेस सांसद हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से चुनाव जीत संसद पहुंचे हैं। हिबी ईडन पहली बार सांसद बने हैं। सांसद बनने से पहले वह विधायक भी रह चुके हैं।

अन्ना एर्नाकुलम से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी हैं। तस्वीर अन्ना के फेसबुक अकाउंट से ली गई है।

केरल के कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना को एक फेसबुक पोस्ट के कारण विवादों का सामना करना पड़ा है। बात इतनी बढ़ी कि उन्हें अपना पोस्ट फेसबुक से हटाना पड़ा। सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें लोगों से इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी। दरअसल हुआ ये कि अन्ना ने अपने फेसबुक अकाउंट से पानी से भरे सड़क का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो के साथ ही अपने सांसद पति हिबी ईडन की एक फोटो भी पोस्ट की। इस पोस्ट के कैप्शन में अन्ना ने लिखा- किस्मत रेप की तरह है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए।

देखते ही देखते अन्ना का ये फेसबुक पोस्ट वायरल होने लगा। लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट करना शुरू किया कि केरल में लोग भारी बारिश से परेशान चल रहे हैं और आप इस तरह का घटिया मजाक कर रही हैं। कुछ ने लिखा कि एक सांसद की पत्नी को इस तरह का गैर जिम्मेदाराना पोस्ट लिखने से बचना चाहिए।

अन्ना लिंंडा ईडन के फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट।

लोगों का आक्रोश और विवाद बढ़ता देख अन्ना ने अपना ये पोस्ट पेसबुक से हटा लिया। फेसबुक से पोस्ट हटाने के बाद अन्ना ने माफी भी मांगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने पोस्ट पर आलोचना झेल रहीं अन्ना ने माफी मांगते हुए कहा कि मेरा मकसद किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। फिर भी अगर किसी को इससे तकलीफ हुई हो तो मैं माफी मांगती हूं।

बता दें कि केरल के कई शहर भारी बारिश की चपेट में हैं। बारिश के कारण वहां जनजीवन अस्त-व्यस्त है। बारिश से परेशान लोगों ने जब अपने सांसद की पत्नी का पोस्ट देखा तो उनका आक्रोश बाहर आ गया।

कांग्रेस सांसद हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से चुनाव जीत संसद पहुंचे हैं। हिबी ईडन पहली बार सांसद बने हैं। सांसद बनने से पहले वह विधायक भी रह चुके हैं। 2019 के लोक सभा चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें लोकसभा का उम्मीदवार बनाया। हिबी ईडन ने भी पार्टी को निराश नहीं किया और सीट जीत संसद पहुंचे।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु ने साबित किया वे हैं ‘भारत की लक्ष्मी’, क्या आप भी…

Hindi News मनोरंजन दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु ने साबित किया वे हैं ‘भारत की लक्ष्मी’, क्या आप भी… Deepika Padukone And Pv Sindhu: सिंधु ताई के इस हौसले की कहानी के माध्यम से दोनों स्टार देशभर के उन नायिकाओं या कहें कि भारत की लक्ष्मियों की खोज कर रही हैं […]