VIDEO: ‘सोनिया-राहुल को सुरक्षा तो मेरे जैसे बम खाने वाले को क्यों नहीं’, लाइव डिबेट में कांग्रेस सांसद पर भड़क गए बिट्टा

digamberbisht

एम एस बिट्टा ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने को गलत बताया तो कांग्रेस सांसद एंकर से कहने लगे कि जिनकी सुरक्षा पर मोदी सरकार करोड़ों रुपए खर्च कर रही है वो तो मेरी बात का विरोध करेंगे ही।

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह पर भड़कते हुए बिट्टा कहने लगे कि जब सोनिया और राहुल को सुरक्षा मिल सकती है तो मेरे जैसे बम खाने वाले को क्यों नहीं।

एक लाइव टीवी डिबेट शो में ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एम एस बिट्टा कांग्रेस सांसद के कमेंट पर बुरी तरह भड़क गए। बिट्टा इतना भड़के कि गुस्से में आकर अपनी सीट से खड़े हो गए और सीना ठोंक कांग्रेस सांसद को चुनौती देने लगे कि देख लेना आज के बाद किस तरह से सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ मोर्चा खोलता हूं। दरअसल 20 अक्टूबर को पाकिस्तान में भारतीय सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने सवाल उठाए थे। इसी को लेकर एबीपी न्यूज पर लाइव डिबेट का प्रोग्राम था।

इस डिबेट में कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह के साथ ही बीजेपी के शाहनावाज हुसैन और एम एस बिट्टा भी मोजूद थे। बता दें कि एम एस बिट्टा किसी जमाने में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं। अमृतसर में एक बम धमाके के दौरान वो अपना पैर गंवा बैठे थे। दिल्ली में भी संसद भवन के पास उनपर हमला हो चुका है। उन्हें आजीवन Z+ सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

डिबेट शो में अखिलेश सिंह ने कहा कि, ‘मोदी सरकार में जब भी बड़े राज्य में चुनाव होता है तब सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न बनता है। असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति की जाती है।’ बिट्टा ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने को गलत बताया तो कांग्रेस सांसद एंकर से कहने लगे कि जिनकी सुरक्षा पर मोदी सरकार करोड़ों रुपए खर्च कर रही है वो तो मेरी बात का विरोध करेंगे ही।

अखिलेश सिंह की इस बात पर एम एस बिट्टा भड़क गए और स्टूडियो में ही अपनी सीट से खड़े हो गए। खड़े होकर वो अखिलेश सिंह पर चिल्लाते हुए कहने लगे कि, ‘सोनिया, राहुल और प्रियंका गंधी को किस चीज की सुरक्षा मिलती है। मैंने तो आतंकी हमले में अपने पैर गंवा दिये हैं। अगर सोनिया-राहुल को सुरक्षा मिल सकती है तो मेरे जैसे बम खाने वाले को क्यों नहीं?’

अखिलेश की बात पर उनरको इतना गुस्सा आया कि वो सीना ठोंक ये तक कहने लगे कि आज तक मैंने कांग्रेस के खिलाफ कुछ नहीं बोला लेकिन तुमने जो बात आज कही है उसके बाद देखो मैं किस तरह से सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ मोर्चा खोलता हूं। वो आगे भी काफी कुछ बोलते रहे। देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

INX मीडिया भ्रष्टाचार केस: पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

Hindi News राष्ट्रीय INX मीडिया भ्रष्टाचार केस: पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत जमानत के बावजूद चिदंबरम जेल में ही रहेंगे क्योंकि ईडी ने भी उन्हें गिरफ्तार किया था। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम INX मीडिया भ्रष्टाचार केस में सुप्रीम कोर्ट […]