VIDEO: ‘दाढ़ी टोपी पर मत जाना..’, लाइव शो में एंकर के कमेंट पर भड़क गए मौलाना

digamberbisht

मुस्लिम पैनलिस्ट को अपने उपर आक्रामक होते देख एकंर रुबिका भी भड़क गईं और उन्हें हड़काते हुए कहने लगीं कि यहां बैठ कर मुझे धमकाना बंद कीजिए..मुझे आपसे मुसलमान होने का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।

लाइव डिबेट शो में रुबिका लियाकत और मौलाना साजिद रशीदी के बीच तीखी नोंकझोंक हुई।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो एबीपी न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो का है। वीडियो में एकंर और मुस्लिम पैनलिस्ट के बीच तीखी नोंक-झोंक हो रही है। मामला यहां तक बढ़ जाता है कि एंकर को कहना पड़ा कि यहां बैठ कर मुझे धमकी मत दीजिएगा। ये वीडियो पिछले 4 दिनों से वायरल हो रहा है। चैनल ने डिबेट के इस वीडियो को अपने यू ट्यूब चानल पर भी शेयर किया है। लोग वीडियो पर कमेंट कर लिख रहे हैं कि जब मौलानाओं को पता है कि उनकी बेइज्जती होगी तो ये लोग डिबेट शो में जाते ही क्यों हैं। वहीं कुछ लोग एंकरों की भाषा को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल ये लाइव डिबेट शो अयोध्या में राम मंदिर मसले पर था। शो में वीएचपी के प्रवक्ता विजय शंकर तिवारी, हिंदू महासभा के वकील हरिशंकर जैन, हम हिंदू के संस्थापक पंडित अजय गौतम, पूर्व प्रोफेसर अतीक उर रहमान के साथ ही इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी भी मौजूद थे।

डिबेट में हिंदू महासभा के वकील हरिशंकर जैन की किसी बात से मौलाना साजिद रशीदी ने असहमति जताते हुए उसे खारिज कर दिया। इस पर शो की एंकर रुबिका लियाकत ने उन्हें टोकते हुए कहा कि हरिशंकर जैन तो मंदिर का केस लड़ रहे हैं..उन्हें मामले की जानकारी है, आप उन्हें इस तरह से खारिज नहीं कर सकते। एंकर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि आप दाढ़ी टोपी वाले इनकी बात से असहमत इसलिए हैं कि इन्होंने तिलक लगा रखा है।

अपनी दाढ़ी टोपी पर कमेंट सुन मौलाना साजिद रशीदी भड़क गए। वो एंकर को सख्त लहजे में बोलने लगे कि, ‘बदतमीजी मत कीजिए..आप होती कौन हैं मेरी दाढ़ी टोपी पर कमेंट करने वाली। आप मुसलमान होकर मुसलमान को बेइज्जत करने में लगी हुई हैं।’ इसके अलावा भी मौलाना ने और भी तमाम बातों से अपनी नाराजगी जाहिर की।

मुस्लिम पैनलिस्ट को अपने उपर आक्रामक होते देख एकंर रुबिका भी भड़क गईं और उन्हें हड़काते हुए कहने लगीं कि यहां बैठ कर मुझे धमकाना बंद कीजिए..मुझे आपसे मुसलमान होने का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।

जैसे -तैसे मामला शआंत हुआ। फिलहाल इस डिबेट का वीडियो वायरल हो रहा है। देखें वीडियो और पढ़ें लोगों के कमेंट:

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Maharashtra Elections 2019: ‘90 साल से हमें बनाया जा रहा निशाना’ नागपुर में वोट डालने के बाद भड़के मोहन भागवत, कही यह बात

Hindi News Elections 2019 Maharashtra Elections 2019: ‘90 साल से हमें बनाया जा रहा निशाना’ नागपुर में वोट डालने के बाद भड़के मोहन भागवत, कही यह बात Maharashtra Assembly Elections 2019: नागपुर में सावरकर भारत रत्न विवाद पर बयान देते हुए मोहन भागवत कहा है कि बीते 90 वर्षों से हमें […]