TV Debate में रिटायर्ड मेजर जनरल के बिगड़े बोल- बलात्कार के बदले हो बलात्कार! बिफर पड़े पैनलिस्ट और महिला एंकर

digamberbisht

TV Debate on kashmiri Pandit, Kumar Vishwas: इस मुद्दे पर कुमार विश्वास ने कहा- जहालत चरम पर है! सबको मसीहा बनने की इतनी जल्दी है कि क़ानून-संविधान-भारतीयता सबको रौंदने पर आमादा हैं। “बलात्कार के बदले बलात्कार” कोई सोच भी कैसे सकता है, बोलना तो दूर।

Author दिल्ली | Updated: November 17, 2019 7:18 PM
टीवी डेबिट में रिटायर्ड मेजर जनरल एसपी सिन्हा फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

TV9 Bharatvarsh channel TV Debate on kashmiri Pandit: टीवी डिबेट के दौरान कश्मीरी पंडितों के ऊपर घाटी में हुए अत्याचार पर बहस के दौरान इंडियन आर्मी के रिटायर्ड मेजर जनरल की एक टिप्पणी पर बवाल शुरू हो गया है। एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान रिटायर्ड मेजर जनरल एसपी सिन्हा ‘बलात्कार के बदले बलात्कार’ कहते हुए पाए गए। उनकी इस टिप्पणी पर साथी पैनलिस्ट समेत महिला एंकर भी बिफर पड़ीं और उन्होंने एसपी सिन्हा को शांत कराने की कोशिश की। इस टीवी डिबेट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुमार विश्वास ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि जहालत चरम पर है। सबको मसीहा बनने की इतनी जल्दी है कि क़ानून, संविधान-भारतीयता सबको रौंदने पर आमादा हैं।

क्या बोल गए रिटायर्ड मेजर जनरल: दरअसल, कश्मीरी पंडितों के मुद्दों को लेकर टीवी 9 भारतवर्ष चैनल पर एक डिबेट शो आयोजित किया गया था। इस दौरान तमाम पैनलिस्ट के साथ रिटायर्ड मेजर जनरल एसपी सिन्हा भी कार्यक्रम में मौजूद थे। इस बीच डिबेट के दौरान उन्होंने कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा- मौत के बदले मौत, बलात्कार के बदले बलात्कार। इस पर जब महिला एंकर सुमैरा खान ने उनको टोका कि उन्हें ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए।

क्या बोले कुमार विश्वास: उन्होंने टीवी डिबेट को रिट्वीट करते हुए कहा- “जहालत चरम पर है! सबको मसीहा बनने की इतनी जल्दी है कि क़ानून-संविधान-भारतीयता सबको रौंदने पर आमादा हैं। ज़िम्मेदारी हमारी और आपकी है कि इस जाहिल शोर को अपने कानों से बाहर फेंक कर इन्हें इनका वांछित न हासिल करने दें। “बलात्कार के बदले बलात्कार” कोई सोच भी कैसे सकता है, बोलना तो दूर।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

भारत कोई धर्मशाला नहीं जो घुसपैठियों को रखे, NRC असम के साथ बिहार-बंगाल में भी हो लागू; गिरीराज सिंह बोले

Hindi News राष्ट्रीय भारत कोई धर्मशाला नहीं जो घुसपैठियों को रखे, NRC असम के साथ बिहार-बंगाल में भी हो लागू; गिरीराज सिंह बोले उन्होंने साफ किया कि वह बिहार के मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं है। अगले विधानसभा चुनाव में नीतिश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री पद के चेहरा होंगे। कहा […]