VIDEO: मुस्लिम पैनलिस्ट ने पूछा- सवाल आपकी तरफ से है या बीजेपी की, बुरी तरह भड़क गईं अंजना ओम कश्यप

digamberbisht

Anjana Om Kashyap को ट्रोल करते हुए लोग लिख रहे हैं कि अंजना लोगों से सवाल पूछें तो देशभक्ति और कोई इनसे सवाल पूछ तो देशद्रोही हो जाता है। कुछ अन्य ने लिखा कि दिन भर अपने चैनल पर बैठ हिंदू-मुस्लिम डिबेट करने वालीं अंजना को इस सवाल पर इतनी मिर्ची नहीं लगनी चाहिए थी।

हिंदी न्यूज चैनल आज तक के एक डिबेट शो नें अंजना ओम कश्यप शोएब जमई पर भड़क गईं।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर आज तक की न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप को लोग ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया में हिंदी न्यूज चैनल आज तक के किसी डिबेट शो का एक वीडियो लोग शेयर कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में टीएमसी सांसद नुसरत जहां द्वारा दुर्गा पूजा के मौके पर धूप डांस करने को लेकर डिबेट की जा रही है। डिबेट में एक मुस्लिम पैनलिस्ट ने शो की एंकरिंग कर रहीं अंजना ओम कश्यप से कुछ ऐसा कह दिया कि वह भड़क गईं और उनकी क्लास लगाने लगीं। नतीजा ये हुआ कि लोग अब इस वायरल वीडियो पर अंजना ओम कश्यप को ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अंजना ओम कश्यप शो में मौजूद मुस्लिम पैनलिस्ट शोएब जमई से पूछती हैं कि अगर नुसरत जहां सिंदूर लगाएं और दुर्गा भक्ति में डांस करें तो उलेमा लोग उनके खिलाफ नफरत क्यों फैला रहे हैं। इस सवाल का जवाब देने से पहले शोएब ने उनसे ही पूछ लिया कि ये सवाल आपकी तरफ से है या बीजेपी की?

शोएब द्वारा ये सवाल सुन अंजना ओम कश्यप भड़क गईं। अंजना उनसे कहने लगीं कि, ‘जी हां ये मेरा ही सवाल है। आप लोगों को इतनी तकलीफ हो गई है कि आपको लगता है हर सवाल बीजेपी का ही है।’ अंजना यहीं नहीं रुकीं। वो आगे कहने लगीं कि खबरदार आपने अगर दोबारा इस तरह की बात की।

अंजना को भड़कता देख शोएब ने फिर से चुटकी लेते हुए अंजना से कह दिया कि आपको बुरा नहीं लगना चाहिए। अंजना फिर भड़क गईं। कहने लगीं कि, ‘बिल्कुल बुरा लगेगा। आप यहां मुझसे सवाल पूछने नहीं बल्कि मेरे सवालों का जवाब देने आए हैं।’ देखें वायरल वीडियो:

अंजना और शोएब के बीच इस नोंकझोंक को सुनते हुए शो से जुड़े बाकी पैनलिस्ट भी मुस्कुराने लगे थे। अब ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग वीडियो पर अंजना ओम कश्यप को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं सिर्फ एक सवाल से एंकर इतनी भड़क क्यों गईं। साफ-साफ जवाब दे देतीं।

कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि अंजना लोगों से सवाल पूछें तो देशभक्ति और कोई इनसे सवाल पूछ तो देशद्रोही हो जाता है। कुछ अन्य ने लिखा कि दिन भर अपने चैनल पर बैठ हिंदू-मुस्लिम डिबेट करने वालीं अंजना को इस सवाल पर इतनी मिर्ची नहीं लगनी चाहिए थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Northern vs Sindh 10th T20 LIVE Score, Nor vs Sin Playing 11 Updates: मैच से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

Hindi News खेल Northern vs Sindh 10th T20 LIVE Score, Nor vs Sin Playing 11 Updates: मैच से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन Nor vs Sin, Northern vs Sindh 10th T20 Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Live Cricket Score Updates: सिंध की टीम ने तीन […]