HSSC Clerk Admit Card 2019 ऐसे करें डाउनलोड

Ramesh

HSSC Clerk Admit Card जारी होने के बाद से ही ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in काम नहीं कर रही है. ऐसे में कई उम्मीदवार परेशान हैं क्योंकि ऑफिशियल वेबसाइट से ही एडमिट कार्ड (HSSC Admit Card 2019) डाउनलोड किया जा सकता है. उम्मीदवारों की सुविधा के लिए हम नीचे एक लिंक दे रहे हैं जिसकी मदद से वे अपना एडमिट कार्ड (HSSC Clerk Admit Card 2019) डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लॉग इन करना होगा. क्लर्क भर्ती परीक्षा 2019 का आयोजन 21 सितंबर से 23 सितंबर 2019 तक किया जाएगा. एचएसएससी क्लर्क परीक्षा दो शफ्टों में आयोजित की जाएगी. पहली शिफ्ट सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक आयोजित होगी. वहीं, दूसरी शिफ्ट दोपहर 4.30 बजे से शाम 6.00 बजे तक आयोजित की जाएगी. क्लर्क लिखित परीक्षा कुल 90 अंकों की होगी. हर सवाल 01 अंक का होगा. परीक्षा कोई नेगिटिव मार्किंग नहीं की जाएगी.

HSSC Clerk Admit Card इस लिंक से करें डाउनलोड


HSSC Clerk Admit Card Download Link

 HSSC Clerk Admit Card 2019 ऐसे करें डाउनलोड

– उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं.
– वेबसाइट पर दिए गए एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें.
– अब लॉग इन करें.
– आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा.
– अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें.

आपका बता दें कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने 4858 क्लर्क (ग्रुप सी) पदों के लिए भर्ती निकाली थी. एचएसएससी क्लर्क भर्ती 2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 13 अगस्त 2019 को समाप्त हुई थी.

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

विश्वकर्मा पूजा करते समय जरूर रखें इन 5 बातों का ध्यान

आज 17 सितंबर को देशभर में विश्वकर्मा जयंती मनाई जा रही है। हिन्दु धर्म में भगवान विश्वकर्मा को निर्माण और सृजन का देवता माना गया है। कहा जाता है कि भगवान विश्वकर्मा ने सभी देवी-देवताओं के लिए न सिर्फ भवन का निर्माण किया बल्कि समय-समय पर उनके लिए कई अस्‍त्र-शस्‍त्र […]
Vishwakarma Aarti: विश्वकर्मा पूजा आज, इस आरती को उतार कर पूजा करें संपन्न