3 उबले अंडे के 1672 रुपए! बिल देख परेशान हुए मशहूर बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर, ट्रोलर बोले- ठेले पर खाया करो

digamberbisht

ट्विटर यूजर्स ने होटल का यह कहते हुए बचाव किया कि उपभोक्ता भोजन की बजाय माहौल और सेवा के लिए भुगतान करते हैं। वहीं कुछ ने कहा कि रवजियानी यदि पैसे बचाना चाहते हैं तो उन्हें रेहड़ी पटरीवालों को बढ़ावा देना चाहिए।

संगीतकार शेखर रवजियानी, फोटो सोर्स- ट्विटर

मशहूर संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर के शेखर रवजियानी ने दावा किया कि अहमदाबाद के एक लग्जरी होटल ने तीन उबले अंडों के लिए 1672 रुपये का बिल बनाया जो कि बहुत अधिक है। रवजियानी ने कहा कि, ‘तीन उबले अंडों के लिए 1672 रुपये?? यह महंगा भोजन था। है।’ बिल के अनुसार तीन उबले अंडों की कीमत 1350 रुपये, सर्विस चार्ज 67.50 रुपये और राज्य जीएसटी 127.58 रुपये और केंद्रीय जीएसटी 127.58 रुपये है। इसके जवाब में एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मुर्गी को उस होटल से केला खिलाया गया जहां राहुल बोस रुके थे।’

ट्विटर यूजर ने राहुल बोस की दिलाई याद: शेखर उन्होंने साथ ही 14 नवंबर को जारी बिल की एक तस्वीर भी साझा की। इसने कई ट्विटर यूजर को अभिनेता राहुल बोस के इसी तरह के विरोध की याद दिला दी जिन्हें कुछ महीने पहले चंडीगढ़ के एक होटल में दो केलों के लिए 442 रुपये चुकाने पड़े थे।

Hindi News Today, 22 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

‘पैसे बचाने है तो ठेले पर खाओ’: कुछ टिप्पणी करने वालों ने होटल का यह कहते हुए बचाव किया कि उपभोक्ता भोजन की बजाय माहौल और सेवा के लिए भुगतान करते हैं। वहीं कुछ ने कहा कि रवजियानी यदि पैसे बचाना चाहते हैं तो उन्हें रेहड़ी पटरीवालों को बढ़ावा देना चाहिए।

[embedded content]

राहुल बोस का जिक्र कर ट्विटर यूजर्स ने लिखे कमेंट: इसके जवाब में एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मुर्गी को उस होटल से केला खिलाया गया जहां राहुल बोस रुके थे।’ कुछ टिप्पणी करने वालों ने होटल का यह कहते हुए बचाव किया कि उपभोक्ता भोजन की बजाय माहौल और सेवा के लिए भुगतान करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

गोधरा के पूर्व BJP सांसद समेत 8 के खिलाफ मुकदमा, 2 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े का आरोप

Hindi News राष्ट्रीय गोधरा के पूर्व BJP सांसद समेत 8 के खिलाफ मुकदमा, 2 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े का आरोप सोलंकी 14वीं लोकसभा के दौरान भाजपा के टिकट पर गोधरा से चुनाव जीते थे। साल 2018 में हुए स्पेशल ऑडिट रिपोर्ट के बाद 21 अप्रैल 2018 को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की […]