नरेंद्र मोदी के नाम से फर्जी चैट पोस्ट कर ट्रोल हुए पाकिस्तानी मंत्री, भारतीय यूजर्स ने लगाई क्लास

digamberbisht

कुछ यूजर्स लिखने लगे कि सोचो उस मुल्क के कैसे हालात होंगे जहां का एक जिम्मेदार मंत्री ट्रोल की भूमिका निभा रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मोदी बलोचिस्तान के लिए भूखे नहीं हैं। उन्होंने जिस दिन ठान लिया उस दिन तुम लोग कश्मीर भी भूल जाओगे।

पाकिस्तानी मंत्री ने रविवार शाम पीएम नरेंद्र मोदी के नाम से फर्जी स्क्रीनशॉट शेयर किया था।

पाकिस्तान के मंत्री अपनी हरकतों की वजह से पिछले कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया में ट्रोल होते आ रहे हैं। इनमें सबसे आगे हैं पाकिस्तान के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री फवाद चौधरी। पिछले दिनों जब उन्होंने चंद्रयान के बारे में कुछ लिखा था तब भी जमकर भारतीय यूजर्स ने लताड़ लगाई थी। अब वह एक बार फिर से अपने एक ट्वीट को लेकर भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने रविवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर फर्जी ट्वीट किया लेकिन भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी अच्छे से खबर ले ली।

दरअसल फवाद चौधरी ने एक फोटोशॉप्ड स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस स्क्रीनशॉट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ट्विटर चैट को दिखाया गया। इस फर्जी चैट में दिखाने की कोशिश की गई थी कि एक व्यक्ति खुद को बलोचिस्तान का बताता है और नरेंद्र मोदी को मैसेज कर कुछ जानकारी देने की बात करता है। जब मोदी उससे पूरी बात पूछते हैं, तो वह विंग कमांडर अभिनंदन की वो तस्वीर भेजता है जब उन्हें पाकिस्तान में पकड़ा गया था।

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने ये फर्जी स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा – जिन्हें डीएम (डायरेक्ट मैसेज) बनाना अच्छा लगता है।

फवाद चौधरी का ये ट्वीट देख भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए । उन लोगों ने फवाद चौधरी को लताड़ लगानी शुरू कर दी। लोग लिखने लगे कि कहीं तो अक्ल लगा लो..नरेंद्र मोदी का डीएम ऑफ है। कुछ ने लिखा कि अब इसी तरह की चीजों में जंग कर लो..सरहद पर करने की हिम्मत तो है नहीं तुम लोगों में।

कुछ यूजर्स लिखने लगे कि सोचो उस मुल्क के कैसे हालात होंगे जहां का एक जिम्मेदार मंत्री ट्रोल की भूमिका निभा रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मोदी बलोचिस्तान के लिए भूखे नहीं हैं। उन्होंने जिस दिन ठान लिया उस दिन तुम लोग कश्मीर भी भूल जाओगे। कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि फवाद चौधरी अपनी नहीं तो कम से कम अपने पद की तो गरिमा बचा के रख।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Indian Railways: किस आधार पर Cloak Room के लिए लिया जाता है किराया? जानिए शुल्क और नियम

Hindi News यूटिलिटी न्यूज Indian Railways: किस आधार पर Cloak Room के लिए लिया जाता है किराया? जानिए शुल्क और नियम Indian Railways Cloak Room Rules, Facilities and Fares in Hindi: क्लॉक रूम में सामान रखने पर यात्रियों को रसीद भी दी जाती है, जिस पर सामान का ब्यौरा और आदि […]