न्यूज एंकर ने आसाराम पर दिया बयान तो भड़क गए समर्थक, दीपक चौरसिया बोले- बेटा एक नंबरी, बाप 10 नंबरी

digamberbisht

दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) ने रेप के मामले में सजा काट रहे आसाराम के खिलाफ एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- बाप एक नंबरी तो बेटा दस नंबरी। “फर्जी बापू और फर्जी भगवान आसाराम” जैसे लोगों को सजा दिलाने के लिए अगर मुझे जेल भी जाना पड़े तो उसके लिए मैं तैयार हूं।

दीपक चौैरासिया, आसाराम बापू, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

राजस्थान की जोधपुर कोर्ट से रेप केस में उम्रकैद की सजा पा चुके आसाराम के खिलाफ न्यूज़ एंकर दीपक चौरसिया के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। ट्विटर पर इस समय #ArrestDeepakChaurasia ट्रेंड कर है। जहां दीपक के समर्थन में पत्रकार रोहित सरदाना ने ट्वीट किया है तो वहीं आसाराम के समर्थक ट्विटर पर दीपक चौरसिया को ट्रोल कर रहे हैं।

क्या है मामला: दरअसल, दीपक चौरसिया ने 15 नवंबर को एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, “जोधपुर कोर्ट से उम्रकैद की सजा पा चुके फर्जी बापू और फर्जी भगवान आसाराम जैसे लोगों को सजा दिलाने के लिए अगर मुझे जेल भी जाना पड़े तो उसके लिए मैं तैयार हूं….#ArrestDeepakChaurasia” इसके बाद सोशल मीडिया पर एक धड़े ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। दीपक ने आगे लिखा कि “बाप एक नंबरी तो बेटा दस नंबरी।”

Hindi News Today, 14 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


समर्थन में उतरे साथी पत्रकार:
रोहित सरदाना (Rohit Sardana) ने दीपक चौरसिया का समर्थन करते हुए लिखा- पत्रकार अपना काम करता है और कानून अपना। उसके लिए घर, परिवार को धमकियां देना या सोशल मीडिया पर रोज ट्रेंड चलवा कर गालियां दिलवाना कौन सी न्याय की लड़ाई है? वहीं एंकर अखिलेश शर्मा ने लिखा कि दीपक जैसे दिग्गज रिपोर्टर ने हाई प्रोफाइल अपराधियों के कई पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए कई लड़ाइयां लड़ी हैं। उसे अपने काम के लिए निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए।

दीपक चौरसिया का ट्वीट, फोटो सोर्स- ट्वीटर

लोगों ने किए ऐसे कमेंट: ट्विटर पर एक यूजर @100mirchilagegi ने लिखा कि अब जेल जाना ही क्यों पड़ेगा। तुम्हारे जाने से क्या कोर्ट मान लेगी, की बाबा दोषी है। और चांद से बार बार जेल जाना महंगा पड़ेगा। ऐसा क्यों नहीं करत्ते की बाबा को नंगा करने के लिए उसके ख़िलाफ़ एक शो ही चला देते। रोज झूठ दिखाओ उसका, और उसके साथ फोटो खिंचवाने वालों का? हो पायेगा।

[embedded content]

वहीं एक दूसरे यूजर @CMMehta60 ने लिखा- TRP बढ़ाने और पैसे के लिए झूठी खबरें चलाने वालों को भी आज नहीं तो कल जेल जाना ही पड़ेगा….जब वक़्त आ जायेगा तो कोई नहीं बचा पायेगा। @KumarNagpal3 ने लिखा- तुम्हारे जैसे कुछ Judges न्यायपालिका में बैठे हैं, इसलिए हिंदू संत जेल में और तुम्हारे जैसे अपराधी आराम से बाहर घूम रहे है। वहीं @bhumihar_kajal ने दीपक के समर्थन में लिखा कि सर आप ही नहीं हम सब जेल जाने के लिए तैयार है और आप एक अच्छे पत्रकार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

प्रदूषण पर संसदीय समिति ने बुलाई थी बैठक, पर नहीं पहुंचे MCD के तीनों कमिश्नर, DDA और मंत्रालय के बड़े अफसर भी नदारद

Hindi News राष्ट्रीय प्रदूषण पर संसदीय समिति ने बुलाई थी बैठक, पर नहीं पहुंचे MCD के तीनों कमिश्नर, DDA और मंत्रालय के बड़े अफसर भी नदारद अधिकारियों की गैरमौजूदगी के चलते संसद की स्थायी समिति ने इस बैठक को फिलहाल स्थगित कर दिया है। संसदीय कमेटी ने बैठक से गैरमौजूद रहे […]