VIDEO: ‘माइक फेंक कर मारूंगा तो..’, जब इंटरव्यू में पत्रकार दिबांग से बोल पड़े राज ठाकरे

digamberbisht

मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे एबीपी न्यूज को इंटरव्यू देने पहुंचे। राज का इंटरव्यू ले रहे थे वरिष्ठ पत्रकार दिबांग। इंटरव्यू में दिबांग के एक कमेंट पर राज ठाकरे ने माइक फेंक कर मारने की बात कह डाली।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे का इंटरव्यू एबीपी न्यूज के लिए वरिष्ठ पत्रकार दिबांग ले रहे थे।

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे को उनके आक्रामक तेवरों के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इंटरव्यू कर रहे पत्रकार से ये तक कह दिया कि माइक फेंक कर मारूं तभी राज ठाकरे लगूंगा क्या। दरअसल महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बातें पहुंचाने में लगे हैं। इसी सिलसिले में मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे एबीपी न्यूज को इंटरव्यू देने पहुंचे। राज का इंटरव्यू ले रहे थे वरिष्ठ पत्रकार दिबांग।

दिबांग द्वारा राज ठाकरे का इंटरव्यू तमाम लोगों के बीच हो रहा था। मंच से दिबांग ने राज ठाकरे से पूछ लिया कि, ‘आपको ईडी वाले 8 घंटे तक बैठाए रखे थे। ऐसा क्या हो रहा था अंदर इतनी देर तक।’ इस पर राज ठाकरे ने कहा कि बातचीत सिर्फ डेढ़ घंटे की हुई थी लेकिन किसी को दिखाने के लिए वो लोग मुझे 8 घंटे तक बिठाए रखे थे।

राज ठाकरे के जवाब पर दिबांग ने कहा कि अब राज ठाकरे वो राज ठाकरे नहीं रह गए जिसके लिए उन्हें जाना जाता था, अब राज ठाकरे बदल गए हैं। दिबांग के इस कमेंट पर राज ठाकरे ने अपने अंदाज में कहा कि किसी के कान के नीचे बजाऊं तभी राज ठाकरे लगूंगा क्या? राज यहीं नहीं रुके। वह आगे कहने लगे कि आप चाहते क्या हैं..ये माइक फेंक कर मारूं तभी राज ठाकरे लगूंगा

राज ठाकरे के इस तरह के जवाब से दिबांग शांत हो गए। राज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सफाई दी कि आपको क्या लगता है कि, ‘मैं घर में भी ऐसा ही रहता हूं। गुस्सा जानबूझकर नहीं लाता। जब आंदोलन करता हूं तो वैसा मूड अपने आप हो जाता है।’ देखें वीडियो( माइक फेक कर मारने वाली बात वीडियो में 5वें मिनट के बाद है):

[embedded content]

राज ठाकरे का ये इंटरव्यू एबीपी न्यूज पर 14 अक्टूबर को ऑन एयर किया गया था। इस इंटरव्यू का वीडियो भी चैनल ने यूट्यूब पर डाला है। वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में भी राज के माइक फेंक कर मारूं वाले जवाब की वीडियो क्लिपिंग शेयर की जा रही है।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

सिखों के शीर्ष संगठन अकाल तख्त के प्रमुख ने की RSS पर प्रतिबंध लगाने की मांग, लगाया देश को बांटने का आरोप

Hindi News राष्ट्रीय सिखों के शीर्ष संगठन अकाल तख्त के प्रमुख ने की RSS पर प्रतिबंध लगाने की मांग, लगाया देश को बांटने का आरोप अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा कि जिस तरह आरएसएस काम कर रहा है, उसे देखते हुए लगता है कि यह देश […]