VIDEO: मिस कोहिमा 2019 कंटेस्ट में पूछा गया पीएम मोदी पर सवाल, लड़की का जवाब हो रहा वायरल

digamberbisht

इस ब्यूटी कंटेस्ट का आयोजन 5 अक्टूबर को नागालैंड की राजधानी कोहिमा में हुआ था। मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 का ताज 23 साल की Khrienuo Liezietsu के सिर सजा। विकुनुओ साचु सेकंड रनरअप रहीं।

5 अक्टूबर को मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 का आयोजन किया गया था।

हाल ही में मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 का आयोजन किया गया था। इस ब्यूटी कंटेस्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स में बहस सी छिड़ गई है। दरअसल हुआ ये कि इस ब्यूटी कंटेस्ट में सवाल जवाब वाले सेशन में एक कंटेस्टेंट से पीएम मोदी पर एक सवाल पूछा गया। कंटेस्टेंट ने इस सवाल के जवाब में जो बात कही उसे सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग इस लड़की की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसकी निंदा भी कर रहे हैं।

मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 की सेकंड रनर अप रहीं विकुनुओ साचु (Vikuonuo Sachu)। इनकी उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है। ब्यूटी कंटेस्ट को जज कर रहे पैनल द्वारा विकुनुओ साचु से पूछा गया- अगर उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी ने बातचीत के लिए बुलाया तो वे उन्हें क्या कहेंगी?

जजों के सवाल के जवाब में विकुनुओ साचु ने कहा- अगर मुझे भारत के प्रधानमंत्री ने इंवाइट किया तो मैं उन्हें गाय से ज्यादा महिलाओं पर फोकस करने को कहूंगी। विकुनुओ का जवाब सुन वहां मौजूद कई लोग हंसने लगे। हालांकि इस सवाल जवाब राउंड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा।

वीडियो पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बहुत से लोग विकुनुओ साचु की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि उन्होंने बढ़िया जवाब दिया है। वहीं बहुत से लोग ये भी लिख रहे हैं कि पीएम तो पहले से महिलाओं का ध्यान रख रहे हैं। ऐसे लोग कह रहे हैं कि उन्होंने वित्त और रक्षा मंत्रालय जैसे महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी भी तो एक महिला को ही सौंपी थी। देखें वीडियो और पढ़ें कमेंट:

बता दें कि जिस कंटेस्ट का वीडियो वायरल हो रहा है उसका आयोजन 5 अक्टूबर को नागालैंड की राजधानी कोहिमा में हुआ था। मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 का ताज 23 साल की Khrienuo Liezietsu के सिर सजा। विकुनुओ साचु सेकंड रनरअप रहीं।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

अंगुली कटने के बाद भी काम पूराकर ही अस्पताल पहुंचे फाइटर जोरान डोज्ड, वर्ल्ड चैंपियन हल्क से भी हैं लड़ने को तैयार; देखें PHOTOS

Hindi News खेल अंगुली कटने के बाद भी काम पूराकर ही अस्पताल पहुंचे फाइटर जोरान डोज्ड, वर्ल्ड चैंपियन हल्क से भी हैं लड़ने को तैयार; देखें PHOTOS जोरान डोज्ड की बात करें तो अबतक एमएमए की 25 फाइट में उन्हें 11 में जीत हासिल हुई है तो 13 में उन्हें हार […]