‘दहन होगी शिवसेना के सपनों की लंका’, प्रियंका चतुर्वेदी की शायरी पर लोग यूं ले रहे मजे

digamberbisht

Shivsena नेता प्रियंका चतुर्वेदी के इस ट्वीट पर जैसे ही ट्विटर यूजर्स की नजर पड़ी वो लोग टूट पड़़े। जवाब में एक से एक शायरियां बनाकर प्रियंका को ट्रोल किया जाने लगा।

उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के साथ प्रियंका चतुर्वेदी की फाइल फोटो। सोर्स- पीटीआई

महाराष्ट्र में किसी भी दल द्वारा सरकार ना बना पाने की स्थिति में वहां राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है। हालांकि शिवसेना ने राज्यपाल द्वारा राष्ट्रपति शासन लागू करने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। दूसरी तरफ कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच अभी भी सरकार बनाने को लेकर बातचीत का सिलसिला जारी दिखाई दे रहा है। इस राजनीतिक उठापठक के बीच शायरियां भी खूब की जा रही हैं। जहां संजय राऊत शायरियों से अपने दल की रणनीति बयां करते आ रहे है वहीं अब शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी शायराना अंदाज में अपनी बातें लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की। हालांकि प्रियंका की शायरी उनपर भारी पड़ती दिख रही है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि लोग उनकी शायरी पर उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं और जवाबी शायरी से उनका मजाक उड़ाने से भी नहीं चूक रहे।

दरअसल प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए शायराना अंदाज में लिखा- हमारी खामोशी को हमारी कमजोरी ना समझना। जब बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी !

प्रियंका चतुर्वेदी के इस ट्वीट पर जैसे ही ट्विटर यूजर्स की नजर पड़ी वो लोग टूट पड़़े। जवाब में एक से एक शायरियां बनाकर प्रियंका को ट्रोल किया जाने लगा। लोग उनके कांग्रेस पार्टी को छोड़ शिवसेना में आने और अब शिवसेना के कांग्रेस के साथ ही जाने की गुंजाइशों को देखते हुए भी प्रियंका चतुर्वेदी पर निशाना साध रहे हैं।

शेफाली वैद्य ने भी प्रियंका की शायरी का जवाब शायरी में ही दिया। शेफाली ने लिखा-
लोग बेवजह उदासी का सबब पूछेंगे
ये भी पूछेंगे के तुम इतनी परेशां क्यूँ हो
लोग ज़ालिम हैं हर एक बात का ताना देंगे
बातों बातों में पुराने पप्पू का ज़िक्र भी ले आयेंगे
चाहे कुछ भी हो सवालात ना करना उनसे
नए पप्पू के बारे में भी कोई बात न करना उनसे
बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जायेगी

बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी लंबे समय तक काग्रेस पार्टी से जुड़ी रही थीं। इसी साल लोकसभा चुनावों के दौरान उन्होंने पार्टी से कुछ मसलों पर नाराजगी जाहिर करते हुए खुद को अलग कर लिया था। कांग्रेस छोड़ने के बाद वह शिवसेना में चली गईं। अब जब शिवसेना एनडीए से अलग होकर कांग्रेस के साथ जाती दिख रही है तो ऐसे में लोग प्रियंका चतुर्वेदी के हालात के मजे लेने से पीछे नहीं हट रहे।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

कश्मीर पर पहली बार संसदीय समिति करेगी मोदी सरकार से पूछताछ, कांग्रेसी सांसद आनंद शर्मा के सामने पेश होंगे गृह सचिव

Hindi News राष्ट्रीय कश्मीर पर पहली बार संसदीय समिति करेगी मोदी सरकार से पूछताछ, कांग्रेसी सांसद आनंद शर्मा के सामने पेश होंगे गृह सचिव केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला जम्मू कश्मीर और लद्दाख की स्थिति पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस नेता आनंद शर्मा की अध्यक्षता में गृह मामलों की […]