हॉकी गोलकीपर को मैन ऑफ द मैच चुने जाने पर एके-47 एसॉल्ट राइफल गिफ्ट में मिली

digamberbisht

खेल डेस्क. रूस में एक हॉकी गोलकीपर को मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए एके-47 एसॉल्ट राइफल गिफ्ट की गई। इजस्तल इजेस्क की ओर खेलने वाले सवेली कोनोनोव ने चेल्मेट के खिलाफ 36 शॉट्स गोलपोस्ट में जाने से रोके थे। उनके खिलाफ सिर्फ दो गोल ही सके। इजस्तल इजेस्क ने इस मैच को 3-2 से जीत लिया। मुकाबले के बाद टीम के साथियों ने 23 साल के कोनोनोव को मैन ऑफ द मैच चुना था। इसके बाद कप्तान ने उन्हें एके-47 एसॉल्ट राइफल गिफ्ट की।

एनएफएल की एक टीम लकड़ी कीकुल्हाड़ी गिफ्ट में देती है

मैच खत्म होने के बाद क्लब के पदाधिकारी ड्रेसिंग रूम में राइफल लेकर पहुंचे और कप्तान को सौंप दिया। इसके बाद राइफल को कोनोनोव को दे दिया गया। डेली मेल के मुताबिक, इस तरह के विशेष रूप के इनाम का प्रचलन दुनिया भर में अलग-अलग खेलों में देखा जा सकता है। नेशनल हॉकी लीग (एनएचएल) में कैरोलिना हरीकेन्स की टीम खिलाड़ियों को लकड़ी कीकुल्हाड़ी गिफ्ट में देती है।

DBApp

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

कैब यूजर्स को लगेगा झटका! Ola और Uber जैसी कैब सर्विस हो जाएंगी 3 गुना महंगी, सरकार ला सकती है ये नया नियम

Hindi News व्यापार कार-बाइक कैब यूजर्स को लगेगा झटका! Ola और Uber जैसी कैब सर्विस हो जाएंगी 3 गुना महंगी, सरकार ला सकती है ये नया नियम Ola, Uber और अन्य कैब सर्विसेज का उपभोग करने वालों की जेब पर बोझ बढ़ने की संभावना है। सरकार इन कैब कंपनियों के लिए […]