शिवसेना सांसद ने कहा- सिर्फ मंत्री बनने के लिए हमारे गठबंधन में न आएं दूसरी पार्टियों के नेता

digamberbisht

नई दिल्ली. शिवसेना सांसद संजय राउत ने दूसरे दलों से भाजपा या शिवसेना में आ रहे नेताओं को नसीहत दी है। राउत ने बुधवार को कहा कि सिर्फ मंत्री, सांसद या विधायक बनने के लिए हमारे गठबंधन में शामिल न हों। यहां आने के पहले आपको हिंदुत्व की विचारधारा को आत्मसात करना होगा। राउत कायह बयान ऐसे समय आया है, जह हाल ही में कांग्रेस और एनसीपी के कई नेता एनडीए में शामिल हुए हैं।

कांग्रेस और शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के कई नेता भाजपा या शिवसेना में शामिल हुए हैं। मंगलवार को ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृपाशंकर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया। उनके भाजपा में जाने के कयास हैं।

“हिंदुत्व के विस्तार की आकांक्षा”
राउत ने कहा, “जो हमारे गठबंधन में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं, उन्हें पहले पूर्ण रूप से हिंदुत्व को अंगीकार करना होगा। हमारे दरवाजे उन लोगों के लिए बंद हैं, जो सिर्फ सांसद, विधायक या मंत्री बनने के लिए यहां आना चाहते हैं। हम देश और प्रदेश में हिंदुत्व का विस्तार करना चाहते हैं। अगर उन्हें ये स्वीकार है तो हम खुले दिल से उनका स्वागत करते हैं।”

“सशक्त विपक्ष आवश्यक”
राउत बोले, “हम हमेशा से यही चाहते रहे हैं कि लोकतंत्र में मजबूत विपक्ष हो। लेकिन, आप ही बताएं कि हम क्या कर सकते हैं, जब उर्मिला मातोंडकर और कृपाशंकर सिंह जैसे विपक्षी नेता ही उनके साथ नहीं रहना चाहते।”

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

शिवसेना सांसद संजय राउत ने दूसरे दलों से भाजपा या शिवसेना में आ रहे नेताओं को नसीहत दी है। (फाइल)

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख चाहते हैं भारत, पाकिस्तान वार्ता के जरिए सुलझाए कश्मीर मुद्दा

Hindi News अंतरराष्ट्रीय संयुक्त राष्ट्र प्रमुख चाहते हैं भारत, पाकिस्तान वार्ता के जरिए सुलझाए कश्मीर मुद्दा कश्मीर मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी द्वारा किए गए आग्रह पर उनसे भी मुलाकात की थी। दुजारिक ने कहा, ‘‘सार्वजनिक और निजी तौर पर सबके लिए उनका एक […]