VIDEO: शराब पीते हुए लड़कियों के साथ बीच सड़क जमकर नाचा ‘रावण’, वीडियो वायरल

digamberbisht

कांग्रेस के मोहित जैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ऐसा तो रावण का चरित्र भी ना था। रावण सिर्फ़ अभिमानी था, लेकिन संस्कारी ब्राह्मण भी था। हिन्दू धर्म का सार्वजनिक रूप से कैसे मजाक उड़ाया जा रहा है।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

8 अक्टूबर को देशभर में दशहरे का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। जहां दिल्ली के द्वारका में पीएम नरेंद्र मोदी ने रावण दहन किया वहीं पुरानी दिल्ली के मशहूर रामलीला में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और उपराष्ट्रपति वेकैया नायडू ने दशहरे के मौके पर उपस्थिति दर्ज कराई। इसके अलावा देश भर में तमाम जगह रावण दहन हुआ और झांकियां भी निकलीं। दशहरे के ही मौके पर एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें रावण के परिवेश में शख्स शराब पीते हुए लड़कियों संग बीच सड़क नाचते दिख रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को मोहित जैन नाम के कांग्रेस नेता ने भी शेयर किया है।

मोहित जैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ऐसा तो रावण का चरित्र भी ना था। रावण सिर्फ़ अभिमानी था, लेकिन संस्कारी ब्राह्मण भी था। हिन्दू धर्म का सार्वजनिक रूप से कैसे मजाक उड़ाया जा रहा है। वीडियो शेयर करते हुए मोहित जैन ने अल्का लांबा और बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को टैग भी किया।

ये वीडियो कब और कहां का है इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। जनसत्ता.कॉम इस वीडियो के प्रमाणिकता की पुष्टि भी नहीं करता है। सोशल मीडिया में ये वीडियो वायरल हो रहा है इसलिए हम इसे आपके सामने रख रहे हैं।

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर कैसे कोई सरेआम भारतीय संस्कृति का इस तरह से मजाक उड़ा सकता है। वहीं बहुत से लोग ये भी लिख रहे हैं कि जो राजनीतिक दल हिंदू धर्म के ठेकेदार बने फिरते हैं उन्हें इस वीडियो पर तकलीफ नहीं हो रही क्या।देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

क्षेत्रीय दलों में सबसे अमीर है अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी, नीतीश की जेडीयू की संपत्ति एक साल में हो गई चौगुनी

Hindi News राष्ट्रीय क्षेत्रीय दलों में सबसे अमीर है अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी, नीतीश की जेडीयू की संपत्ति एक साल में हो गई चौगुनी लिस्ट में 6 करोड़ रुपए की संपत्ति के साथ दिल्ली के आम आदमी पार्टी 13वें स्थान पर हैं। खास बात है कि जेडीयू की संपत्ति […]