नोटबंदी के 3 साल पूरे, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा- आओ मोदी चौराहे पर

digamberbisht

कुछ लोग पीएम के तब के फैसले को आज ब्लंडर बताते हुए लिख रहे हैं कि नरेंद्र मोदी के एक फैसले ने देश को 20 साल पीछे धकेल दिया है। वहीं बहुत से यूजर्स नोटबंदी के दौरान वायरल हुई परेशान नागरिकों की तस्वीर शेयर कर भी पीएम मोदी और उनकी सरकार पर तंज कस रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। फोटो सोर्स- पीटीआई

8 नवंबर 2016 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाम को अचानक राष्ट्र को संबोधित किया और ऐलान कर दिया कि आज से 500 और 1000 के पुराने नोटों की मान्यता खत्म हो जाएगी। तब की गई नोटबंदी के आज तीन साल पूरे हो गए हैं। नोटबंदी की बरसी पर सोशल मीडिया में #आओ_मोदी_चौराहे_पर ट्रेंड कर रहा है। लोग इस हैशटैग के साथ नोटबंदी से हुई परेशानियों का जिक्र कर पीएम नरेंद्र मोदी को ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल पीएम ने नोटबंदी का ऐलान करते हुए कहा था कि इससे लोगों को थोड़ी दिक्कत होगी लेकिन इस फैसले से कालेधन का खात्मा होगा, जाली नोटों पर अंकुश और आतंकवाद पर लगाम लगेगी। पीएम ने अपने संबोधन में देश से कहा था कि आप लोग मुझे सिर्फ 50 दिन का समय दीजिए, फिर अगर मेरी बात सही नहीं हुई तो मुझे जिस चैराहे पर आप लोग बुलाएंगे मैं हाजिर हो जाऊंगा।

पीएम मोदी के चौराहे वाले बयान को लेकर ही सोशल मीडिया यूजर्स #आओ_मोदी_चौराहे_पर को ट्रेंड करा रहे हैं। लोग इस हैशटैग के साथ पीएम को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि 3 साल पूरे हो गए लेकिन ना तो कालाधन खत्म हुआ, ना जाली नोटों की तस्करी रुकी और ना ही आतंकवाद पर लगाम लगी।

कुछ लोग पीएम के तब के फैसले को आज ब्लंडर बताते हुए लिख रहे हैं कि नरेंद्र मोदी के एक फैसले ने देश को 20 साल पीछे धकेल दिया है। वहीं बहुत से यूजर्स नोटबंदी के दौरान वायरल हुई परेशान नागरिकों की तस्वीर शेयर कर भी पीएम मोदी और उनकी सरकार पर तंज कस रहे हैं।

बता दें कि 8 नवंबर को नोटबंदी के ऐलान के बाद देशभर में तमाम लोगों को अपने ही पैसे बैंकों से निकालने में खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। एटीएम के बाहर लंबी-लंबी कतारें देखने को मिली थीं। कई रोते-बिलखते और परेशान चेहरे भी नोटबंदी के साइड इफेक्ट वाली खबरों की सुर्खियों में शुमार हुए थे।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

राकेश रोशन ने शेयर की कैंसर जर्नी, बोले- जब डॉक्टर ने जीभ में कट लगाने को कहा तो मैं डर गया था

बॉलीवुड डेस्क. ऋतिक रोशन के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में कैंसर से अपनी जंग के बारे में खुलकर बात की। उनके मुताबिक, जब डॉक्टर ने उन्हें कहा कि उनकी जीभ में कट लगाना पड़ेगा तो वे डर गए थे। बकौल राकेश, “कैंसर के लिए जीभ सबसे […]