VIDEO: मेट्रो में किस करते कपल का वीडियो वायरल, दिल्ली प्रदूषण से जोड़ कमेंट कर रहे लोग

digamberbisht

ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह से मेट्रो के अंदर किसी कपल का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई मौकों पर लोगों के बीच कपल रोमांस करते कैमरे में कैद हो चुके हैं।

तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से लेकर व्हाट्सएप तक पर फऑर्वर्ड कर रहे हैं। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में चलती मेट्रो के अंदर एक युवा कपल किस करता दिख रहा है। ये वाकया मेट्री में बैठी सवारियों के बीच पेश आया। किस कर रहे कपल के सामने की सीट पर बैठे किसी यात्री ने वीडियो बना वायरल कर दिया है।

वायरल वीडियो कहां का और कब का है इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन सोशल मीडिया की मानें तो ये दिल्ली मेट्रो का मामला है। वीडियो में दिख रहा है कि मेट्रो के अंदर महिलाओं वाली सीट के पास बैठे लड़का लड़की एक दूसरे को किस कर रहे हैं। इस कपल के दोनों तरफ लोग बैठे हैं लेकिन इन्हें किसी चीज की कोई परवाह नजर नहीं आ रही।

वीडियो को लोग दिल्ली प्रदूषण से जोड़कर चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि दिल्ली के पॉल्युशन से दम घुटने के कारण बेहोश हुई युवती को सांस देकर होश में लाता हुआ एक बहादुर युवा। वहीं बहुत से लोग मेट्रो में इस तरह की घटना की कड़ी आलोचना भी कर रहे हैं।

[embedded content]

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह से मेट्रो के अंदर किसी कपल का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई मौकों पर लोगों के बीच कपल रोमांस करते कैमरे में कैद हो चुके हैं।

अभी हाल ही में मेट्रो की लिफ्ट के अदर कपल द्वारा किस करने का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। जब बी इस तरह के वीडियो वायरल होते हैं तो लोगों के कमेंट्स देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस तरह की चीजें देख काफी असहज हो जाते हैं और उम्मीद करते हैं कि ऐसा करने वालों को एक दिन समझ में आएगा कि पब्लिक प्लेस पर ये सब नहीं करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

तोरल रासपुत्र नहीं बनना चाहती थीं एक्टर लेकिन मां को भरोसा था, बेहतर कलाकार बनेंगी

टीवी डेस्क. माइथालॉजिकल शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी-कहानी माता रानी की’ दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो में नन्ही वैष्णवी की मांरानी समृद्धि का किरदार निभा रही एक्ट्रेस तोरल रासपुत्र बचपन से ही हुनरबाजहैं। तोरल ने दैनिक भास्कर को बताया किउनकी मांने उनके अंदर एक […]