अनन्या पांडे की ड्रेस पर ऐसा कमेंट कर ट्रोल हुए संजय कपूर, लोग दे रहे शर्म करने की नसीहत

digamberbisht

संजय कपूर की बेटी शनाया औऱ अनन्या पांडे बहुत अच्छी दोस्त हैं। सोशल मीडिया में दोनों को अकसर फ्रेंडशिप गोल सेट करते हुए भी देखा जाता रहा है।

अनन्या पांडे ब्लैक सिंगल पीस में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

प्रेम, सिर्फ तुम, राजा जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संजय कपूर को सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। संजय कपूर को उनके एक कमेंट के लिए लोग खरी खोटी सुना रहे हैं। संजय कपूर का ये कमेंट एक्ट्रेस अनन्या पांडे की इंस्टाग्राम पोस्ट पर आया था। दरअसल हुआ ये कि हाल ही में मुंबई में Elle Beauty Awards 2019 का आयोजन था। इस अवार्ड नाइट में तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। यहां ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी मौजूद थीं।

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फंक्शन की कुछ तस्वीरें औऱ बूमरंग शेयर किये। इन तस्वीरों में अनन्या ने ब्लैक कलर की शॉर्ट वन पीस में दिख रही हैं। अनन्या की इस ड्रेस को डिजायन किया था प्रबल गुरुंग ने। अनन्या के फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा था। देखते ही देखते अनन्या का पोस्ट वायरल होने लगा।

अनन्या के पोस्ट पर तमाम आम से लेकर खास लोगों के कमेंट्स के बीच एक कमेंट अभिनेता संजय कपूर का भी आया। संजय कपूर के कमेंट पर लोगों ने आपत्ति जताते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल संजय कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- ड्रेस गिरने वाली है, जरा संभलकर रहो।

संजय कपूर के इस कमेंट पर लोग शर्म करने की नसीहत देते हुए लिखने लगे कि अनन्या आपकी बेटी की उम्र की है और आप इस तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा कि क्या ऐसा ही कमेंट अपनी बेटी के लिए लिख सकते हैं आप। बहुत से लोगों ने संजय कपूर पर शराब के नशे में कमेंट करने का आरोप भी लगाया। हालांकि कुछ लोग संजय कपूर के समर्थन में भी दिखे। ऐसे लोगों का कहना है कि जब अनन्या को उनके कमेंट से कोई दिक्कत नहीं है तो फिर आप लोग क्यों खामखां बीच में पड़ रहे हैं।

बता दें कि संजय कपूर की बेटी शनाया औऱ अनन्या पांडे बहुत अच्छी दोस्त हैं। सोशल मीडिया में दोनों को अकसर फ्रेंडशिप गोल सेट करते हुए भी देखा जाता रहा है। शनाया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन फिलहाल वह अपनी कजिन जाह्न्वी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में बतौर असिसटेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

State Bank Virtual Card: बिना जोखिम इंटरनेट बैंकिंग, क्रेडिट-डेबिट कार्ड रहेगा पूरी तरह सेफ! जानें SBI E-Card की खूबियां

Hindi News यूटिलिटी न्यूज State Bank Virtual Card: बिना जोखिम इंटरनेट बैंकिंग, क्रेडिट-डेबिट कार्ड रहेगा पूरी तरह सेफ! जानें SBI E-Card की खूबियां State Bank Virtual card: स्टेट बैंक वर्चुअल कार्ड कार्डइलेक्ट्रॉनिक कार्ड या ई-कार्ड के तहत खाताधारक अपने खाते की बिना कोई जानकारी दिये या बिना कार्ड के एक […]