वन मंत्री सिंघार की कड़वी चाय पिलाने के जवाब में दिग्विजय ने कहा- मुझे डायबिटीज नहीं

digamberbisht

भोपाल.मध्य प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार के आरोप लगाने के 5दिन बाद सामने आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेता अनुशासन में रहें। भाजपा को कोई मौका न दें। सिंघार की कड़वी चाय पिलाने के जवाब में दिग्विजय ने सिर्फ इतना ही कहा कि मुझे डायबिटीज नहीं है। मैं मीठी चाय पीता हूं। इस बयान से माना जा रहा है कि वहसिंघार से मिलने नहीं जाएंगे।

दरअसल, उमंग सिंघार ने जिस दिन दिग्विजयपर ब्लैकमेलर, ट्रांसफर-पोस्टिंग करवाने और रेत खनन जैसेगंभीरआरोप लगाए थे, उस दिन उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह मिलने आएंगे तो वह उन्हें कड़वी चाय पिलाएंगे।

भोपाल में मीडिया से बातचीत में सिंह ने मंत्री उमंग सिंघार पर कार्रवाई के जवाब में कहा कि अब इस मामले में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया जी निर्णय लेंगे। क्या आपसिंघार के आरोपों से आहत हैं?इस सवाल पर उन्होंनेकहा कि मुझे राजनीति में 50 साल हो गए। ऐसे आरोपों से आहत होने का सवाल ही नहीं।भाजपा मेरे खिलाफ 15 सालप्रकरण ढूंढती रही, लेकिन कुछ नहीं कर पाई।

भाजपा से जारी रहेगी लड़ाई

दिग्विजयने कहा कि मेरी लड़ाई देश की विविधता में एकता को बचाए रखने की है। उन्होंने कहा किजबआईटी सेल के सदस्य ध्रुव सक्सेना और बजरंग दल के बलराम सिंह को 2017 में एसटीएफ ने आईएसआईसे पैसे लेते हुए पकड़ा था, लेकिन तत्कालीन मध्य प्रदेश सरकार ने न तो उन पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(एनएसए) लगाया और न ही उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई की। तभी से मेरी लड़ाई जारी है।

‘सांसद होने के नाते पत्र लिखना मेरा कर्तव्य’
दिग्विजय ने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश के हजारों लाखों कार्यकर्ताओं ने मिलकर ये सरकार बनाई है। मैंने जोये पत्र लिखे हैं, इसी के नाते लिखे हैं। सांसद होने के नाते मेरा ये कर्तव्य है कि मैं उन्हें पत्र लिखूं। मैंने जो पत्र लिखे हैं, उन पर क्या कार्रवाई हुई। इसकी सूचना दें। जहां तक कमलनाथ जी की बात है, उनकी शख्सियत वहनहीं है कि उन्हें किसी और की जरूरत पड़े।

सिंधिया जी से कोई नाराजगी नहीं
ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष बनाने के पोस्टर लगने पर दिग्विजय ने यही कहा कि पोस्टर लगाने का हर एक को हक है। मेरी सिंधिया जी से कोई नाराजगी नहीं है और न ही किसी और से। सिंधिया जी से बात भी हुई है।

DB Originals – DBApp

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

दिग्विजय सिंह।

पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का 60 वर्ष की उम्र में निधन, 17 दिनों से थे अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड डेस्क. एक्टर राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का गुरुवार को 60 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।सत्यपाल का अंतिम संस्कार शुक्रवार को सुबह 10 बजेगुरुग्राम के मदन पुरी श्मशान घाट में परिजन की मौजूदगी में किया गया। सत्यपाल पिछले 17 दिनों से मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट थे। […]