बदमाशों ने थाने में घुसकर एके-47 से गोलियां बरसाईं, लॉकअप से साथी को छुड़ा ले गए

digamberbisht

अलवर. यहां बहरोड़ थाने में शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे बदमाशों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने थाने में घुसकर एके-47 से फायरिंग की और लॉकअप में बंद अपने साथी को छुड़ाकर ले गए। इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप गए। थाने पर हमले की सूचना मिलते ही सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, बदमाश अपने जिस साथी को छुड़ाकर ले गए है उसका नाम विक्रम उर्फ पप्ला पुत्र मनोहरलाल बताया जा रहा है। बहरोड़ पुलिस ने पप्ला को गुरुवार रात ही गश्त के दौरान पकड़ा था और उसे थाने में लाकर लॉकअप में बंद कर दिया था।

50 राउंड फायर किए
गुरुवार सुबह एक गाड़ी में बदमाश थाने पहुंचे। सभी हथियारों से लैंस थे, उनके पास एके-47 भी थी। थाने में घुसते ही बदमाशों ने करीब 50 राउंड फायर किए। ताबड़तोड़ फायरिंग से पुलिसवाले घबरा गए। कुछ पुलिसकर्मी थाने में छिप गए और कुछ वहां से भाग गए। इसके बाद बदमाशों ने लॉकअप तोड़ा और अपने साथी को लेकर वहां से निकल गए।

बदमाशों के जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने सीनियर अधिकारी को सूचना दी। भिवाड़ी एसपी अमनदीप सिंह तुरंत थाने पहुंचे। पुलिस ने जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे और अलवर-नारनौल स्टेट हाईवे पर नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने बताया कि बदमाश हरियाणा के थे।

पहले कोर्ट से छुड़ा ले गए थे इसी बदमाश को
पुलिस ने बताया कि विक्रम उर्फ पपलू का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। इससे पहले भी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पेशी के दौरान बदमाश इसे कोर्ट परिसर से छुड़ाकर ले गए थे। बदमाशों ने भागते समय रास्ते में मंडावर के पास कार खराब होने पर दूसरी स्कॉर्पियो लूट कर ले गए। वहां भी उनके द्वारा फायर करने की सूचना है।
न्यूज व फोटो-वीडियो : महेंद्र शर्मा

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

बहरोड़ थाने के बाहर बड़ी संख्या में लोक एकत्र हो गए।
आरोपी विक्रम, जिस लॉकअप से छुड़ाकर ले गए साथी।
Criminals attack police station, break up lockup and run away with one criminal
Criminals attack police station, break up lockup and run away with one criminal

पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

देश की क्रिकेट पॉलिटिक्स पर वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने बनाई फिल्म 'किरकेट'

अमित कर्ण, मुंबई.बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता शुरू से रहा है और इन दिनों यह ज्यादा गहरा हो गया है टीम इंडिया की पहली वर्ल्ड कप जीत पर तो रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ आ रही है। अब उसी 1983 की विश्वकप विजेता टीम के खिलाड़ी रहे कीर्ति आजाद भी […]