न्यूजीलैंड की पीएम जेसिंडा अर्डर्न ने दो म‍िनट में गिनाईं दो साल की उपलब्‍ध‍ियां, वीड‍ियो वायरल, तारीफों की बाढ़

digamberbisht

वीडियो शेयर करने के बाद जेसिंडा ने लोगों को ये भी बताया कि सरकार की उपलब्धियां सिर्फ इतनी ही नहीं हौं जितनी बताई गई हैं। इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ चुके हैं।

न्यूजीलैंड की पीएम जोसिंडा अर्डर्न ने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है।

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। वीडियो को खुद जेसिंडा ने अपने फेसबुक पेज से पोस्ट किया था। जेसिंडा के फेसबुक पर ही इस वीडियो को लगभग 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा उनका यह वीडियो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी वायरल हो रहा है। लोग वीडियो शेयर करते हुए जेसिंडा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

दरअसल बतौर प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने दो साल पूरे कर लिए हैं। दो साल पूरे होने पर जेसिंडा ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को दो मिनट में गिनाते हुए वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया। जेसिंडा लेबर पार्टी की सबसे युवा सदस्य और न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री हैं। दो साल पहले उनके पीएम बनने के ऐतिहासिक दिन को यादगार बनाने के लिए जेसिंडा की टीम ने उन्हें दो मिनट में दो साल की महत्वपूर्ण उपलब्धियां गिनाने की चुनौती दी थी जिसे उन्होंने बखूबी पूरा किया।

इस वीडियो में जेसिंडा बता रही हैं कि उनकी सरकार ने 92 हजार नौकरियों का सृजन किया, 2200 स्टेट हाउसेज का निर्माण किया, प्रदूषण और कैंसर से बचने के लिए जीरो कार्बन बिल सदन में लाए, हाइवेज को लोगों के लिए और भी सुरक्षित बनाया, जेलों में आबादी कम हुई, इत्यादि।

वीडियो शेयर करने के बाद जेसिंडा ने लोगों को ये भी बताया कि सरकार की उपलब्धियां सिर्फ इतनी ही नहीं हौं जितनी बताई गई हैं। इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ चुके हैं।

कुछ यूजर्स कमेंट कर लिख रहे हैं कि हमारे देश के प्रधानमंत्री को भी आपसे सीख लेनी चाहिए..अगर उनका अहंकार गवाही दे तो। इस तरह के कमेंट्स ऑस्ट्रेलिया से लेकर इंग्लैंड तक के यूजर्स कर रहे हैं। इस वीडियो पर लगभग हर कोई जेसिंडा अर्ड्रन की तारीफ कर रहा है। देखें वीडियो और पढ़ें कमेंट्स:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Vastu Tips : जानिए अक्वेरियम में कितनी और कौन-कौन सी मछलियां रखना होता है शुभ

Hindi News Religion Vastu Tips : जानिए अक्वेरियम में कितनी और कौन-कौन सी मछलियां रखना होता है शुभ Vastu Tips For Aquarium In Home: फेंगशुई के अनुसार अक्वेरियम में रेड स्‍वॉर्ड और ब्‍लैक मॉली फिश को रखना अत्यंत शुभ होता है। लेकिन इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि अक्वेरियम में […]