‘वो कोख नहीं पलने देंगे, जिस कोख से अफजल निकलेगा’, वायरल हो रहा CRPF की महिला जवान का ये वीडियो

digamberbisht

खुशबू बेहद जोशीले अंदाज में यह भी कहते दिख रही हैं कि जब सीमा पर जवान शहीद होता है तो कोई मानवाधिकार की दुहाई नहीं देता लेकिन जब जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगते हैं तो सब उनके साथ खड़े हो जाते हैं।

खुशबू चौहान CRPF में कांस्टेबल के पद पर कार्यरथ हैं।

सोशल मीडिया में इन दिनों केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(CRPF) की एक लेडी कांस्टेबल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह महिला कांस्टेबल भारत के टुकड़े-टुकड़े जैसे नारे लगाने वालों औऱ आतंकियों के एनकाउंटर पर मानवाधिकार का रोना रोने वालों के खिलाफ अपनी भावनाएं बेहद जोशीले अंदाज में व्यक्त कर रही हैं। वीडियो देख इस लेडी कांस्टेबल का पूरा सोशल मीडिया दीवाना हो गया है। कोई इन्हें अपनी सलामी दे रहा है तो कोई इसे हर देशभक्त की आवाज बता रहा है।

इन लेडी कांस्टेबल का नाम है खुशबू चौहान। खुशबू सीआरपीएफ की 233वीं बटालियन में कार्यरत हैं। वीडियो 27 सितंबर का है लेकिन ये अब जाकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल 27 सितम्बर को दिल्ली में आईटीबीपी ने डिबेट का आयोजन किया था। टॉपिक था कि क्या मानवाधिकार का पालन करते हुए आतंकवाद से निपटा जा सकता है? कांस्टेबल खुशबू ने इस टॉपिक के विरोध में अपनी बात रखी।

खुशबू बेहद जोशीले अंदाज में यह भी कहते दिख रही हैं कि जब सीमा पर जवान शहीद होता है तो कोई मानवाधिकार की दुहाई नहीं देता लेकिन जब जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगते हैं तो सब उनके साथ खड़े हो जाते हैं। इसी कड़ी में वह आगे कहती हैं कि जो कहता है कि हर घर से अफजल निकलेगा तो मेरी बात सुन लो- जिस घर से अफजल निकलेगा उस घर में घुसकर मारेंगे, वो कोख नहीं पलने देंगे जिस कोख से अफजल निकलेगा। 

जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया पर खुशबू ने कहा- उठो देश के वीर जवानों..तुम सिंह सी दहाड़ दो, और एक तिरंगा झंडा उस कन्हैया के सीने में गाड़ दो।

खुशबू चौहान ने अपने भाषण में न्यायिक व्यवस्था से मानवाधिकार तक पर बवाल मचाने वालों को बताया कि आतंकियों और नक्सिलयों की मौत में मानवाधिकार मत तलाश कीजिए, शहीद की बूढ़ी मां, विधवा पत्नी और अनाथ बच्चों का दर्द देखिए।

खुशबू चौहान की स्पीच का ये वीडियो हजारों लोग देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। लगभग हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। आप भी देखें वह वायरल वीडियो:

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

BJP विधायक ने नाथूराम को कहा गोडसे जी, CM बघेल बोले- उतर गया दिखावे का नकाब

Hindi News राज्य BJP विधायक ने नाथूराम को कहा गोडसे जी, CM बघेल बोले- उतर गया दिखावे का नकाब नाथूराम को ‘गोडसे जी’ कहने पर बीजेपी नेता ने सफाई देते हुए कहा कि मृतक आदमी को सम्मान देना हमारे संस्कार में है। बीजेपी नेता अजय चद्रांकर, फोटो सोर्स – एएनआई छत्तीसगढ़ […]