VIDEO: ‘मेरे पास बस यही काम है क्या?’, जब संबित पात्रा पर बुरी तरह झल्ला गए थे रवीश कुमार; वीडियो वायरल

digamberbisht

वीडियो में दिख रहा है कि संबित पात्रा के आरोपों पर रवीश कुमार झल्ला पड़ते हैं और उनसे कहते हैं कि ड्रामा करने की भी हद होती है। वीडियो को सोशल मीडिया में सर्कुलेट किया जा रहा है..

रवीश कुमार के साथ संबित पात्रा के न्यूज डिबेट का पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अपनी वाकपटुता और हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। कई बार देखा गया है कि टीवी डिबेट शो में वह अपनी वाक शैली से अपने विरोधियों को चित कर देते हैं। संबित पात्रा अपनी बातों में पैनेपन के साथ कई बार हास्य का भी इस्तेमाल करते हैं जो उन्हें फॉलो करने वालों को काफी पसंद आता है। शायद यही कारण भी होगा कि संबित बीजेपी की तरफ से न्यूज चैनलों के लगभग फेवरेट प्रवक्ता बन गए हैं। लेकिन इन्हीं सबके बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है जिसमें एनडीटीवी के रवीश कुमार उनपर बुरी तरह से खीझते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जो वीडियो क्लिप वायरल हो रही है उसमें संबित पात्रा बीजेपी की तरफ से रवीश कुमार के प्रोग्राम में सैटेलाइट के जरिए जुड़े हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ ही आम आदमा पार्टी के तब के प्रवक्ता रहे आशुतोष भी पैनल में हैं। क्लिप देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस डिबेट शो का विषय था केजरीवाल के निशाने पर अरुण जेटली।

वीडियो में दिख रहा है कि किसी बात का जवाब देते वक्त संबित पात्रा का फोन लाइन कट जाता है। इसपर संबित एनडीटीवी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं- रवीश जी मुझे आपत्ति है कि बार-बार मेरे फोन लाइन को काट दिया जा रहा है और आपका पीसीआर भी सहयोग नहीं कर रहा है। इस पर रवीश कुमार नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि संबित जी ड्रामे की भी एक हद होती है। आप ड्रामा कर रहे हैं। आपको पता है कि टेलीविजन में सिग्नल कट जाता है फिर भी आप इस तरह से बोल रहे हैं।

शो के एंकर रवीश कुमार संबित पात्रा के आरोपों पर इतने झल्ला जाते हैं कि ये भी कहते दिख रहे हैं कि मेरे पास और कोई काम नहीं है क्या कि आपकी फोन लाइन काटते रहूं..। देखें वीडियो क्लिप जो वायरल हो रही है-

बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से बीजेपी ने एनडीटीवी के डिबेट शो का हिस्सा बनना बंद कर रखा है। रवीश कुमार भी अकसर इस बात का जिक्र अपने सोशल मीडिया पोस्ट में करते रहते हैं।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

रामपुर तिराहा कांड: सूरज को पाने की चाहत में लड़े थे, एक कतरा धूप के लिए तरस गए

2003-2007: तत्कालीन मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी ने राज्य आंदोलनकारी सम्मान परिषद का गठन किया और परिषद में धीरेंद्र प्रताप और ऊषा नेगी को उपाध्यक्ष बनाया। परिषद को दायित्व दिया गया कि वह आंदोलनकारियों को चिह्नित करें और उनकी समस्याओं को सरकार के सामने रखें। परिषद का मुख्य दायित्व राज्य आंदोलनकारियों के […]