VIDEO: ‘अगली बार वोट डालने शौचालय में जाएंगे क्या?’, संबित पात्रा से लड़के के सवाल का वीडियो वायरल

digamberbisht

इस वीडियो पर लोग संबित पात्रा की चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि पात्रा जी हर जगह रोस्ट हो जा रहे हैं। लोग ये भी लिख रहे हैं कि संबित पात्रा की बस को जाना रहता है जापान लेकिन पहुंच जाती है पाकिस्तान, अब इस लड़के ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया है।

टीवी डिबेट शो में संबित पात्रा से सवाल करते इस लड़के की वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया में एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। इस वीडियो पर लोग भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो एक न्यूज चैनल के डिबेट शो का है। इस डिबेट शो में जिस तरह से एक लड़के ने संबित पात्रा से सवाल किया वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस लड़के की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि ये लड़का कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ का दूर का रिश्तेदार लग रहा है जिसने संबित पात्रा की बोलती बंद कर दी। बता दें कि पिछले दिनों गौरव वल्लभ ने कुछ न्यूज डिबेट शो में संबित पात्रा को कई मौकों पर अपने तीखे सवालों से चुप करा दिया था। तब भी संबित पात्रा सोशल मीडिया में खूब ट्रोल हुए थे। अब एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स संबित पात्रा के मजे ले रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 20 सेकंड का है। इस वीडियो में संबित पात्रा मंच पर दिख रहे हैं और ऑडियंस में बैठा एक लड़का उनसे कुछ तीखे सवाल पूछ रहा है। लड़का संबित पात्रा से सवाल कर रहा है कि, ‘सर आप 40 मिनट से ज्यादा का भाषण दे चुके हैं लेकिन आपने शिक्षा और स्वास्थ के लेकर एक बार भी बात नहीं की।’ लड़का आगे कह रहा है कि, ‘आपने रोजगार तो दे दिया..रोजगार दिया है सुबह चाय बेचने का दोपहर में पकौड़े तलने का और रात में चौकीदारी करने का। आप एक बात बताइए हम इस बार वोट देने शौचालय में जाएंगे क्या? क्योंकि आपने शिक्षा की बात तो की ही नहीं और ना ही स्वास्थ की।’

ट्विटर पर 20 सेकेंड का ये वीडियो सर्कुलेट हो रहा है। इस वीडियो पर लोग संबित पात्रा की चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि पात्रा जी हर जगह रोस्ट हो जा रहे हैं। लोग ये भी लिख रहे हैं कि संबित पात्रा की बस को जाना रहता है जापान लेकिन पहुंच जाती है पाकिस्तान, अब इस लड़के ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया है।

कुछ लोग इस लड़के को कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ का रिश्तेदार भी बता रहे हैं। ऐसे लोग लिख रहे हैं कि ये लड़का जिसने संबित पात्रा को धो डाला है वह गौरव वल्लभ के दूर के रिश्तेदार लग रहा है। लोग इस लड़के की तारीफ करते हुए ये भी लिख रहे हैं कि इसी तरह से सवाल किये जाने चाहिए। कुछ अन्य लिख रहे हैं कि देख लिजिए संबित जी आज का युवा जाग गया है।

बता दें कि जो यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वह पुराना है। मई 2019 को इश वीडियो को टीवी 9 बारतवर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म 'कमांडो-3' का पोस्टर रिलीज, 29 नवम्बर को होगी रिलीज

बॉलीवुड डेस्क. विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म कमांडाे की तीसरी किश्त ‘कमांडो 3’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसमें विद्युत दोनों हाथों में गन लिए हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म इसी साल 29 नवम्बर को रिलीज होगी। विद्युत ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया […]