एक्ट्रेस ईशा शरवानी से ठगी के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार, खुद को टैक्स ऑफिसर्स बताकर ठगे थे 3 लाख रुपए

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी से ठगी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों ने खुद को ऑस्ट्रेलियाई टैक्स ऑफिसर्स बताकर एक्ट्रेस से करीब तीन लाख रुपए ठगे थे। रिपोर्ट्स में दिल्ली पुलिस के पीआरओ के हवाले से लिखा गया है, “साइबर क्राइम यूनिट ने जानी-मानी एनआरआई एक्ट्रेस/परफॉर्मर ईशा शरवानी (जो कि अब पर्थ ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं) से ठगी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।”

रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि ईशा को वेस्टर्न यूनियन और आरआईए मनी ट्रांसफर के जरिए 5700 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 3 लाख रुपए) भेजने के लिए कहा गया था।

2005 में किया था ईशा ने बॉलीवुड डेब्यू

ईशा ने 2005 में डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म ‘किसना’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय थे। इसके बाद वे ‘गुड बॉय बैड बॉय’ (2007), ‘यू मी और हम’ (2008), ‘लक बाय चांस’ (2009), ‘करीब करीब सिंगल’ (2017) जैसी फिल्मों में काम किया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Isha Sharvani duped of Rs 3 lakh by 3 men who pretending to be Australian Tax Office workers
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

संत सरीखे हैं मनमोहन स‍िंह, उन्‍होंने भी ल‍िया था पाक‍िस्‍तान पर हमले का फैसला- पूर्व ब्र‍िट‍िश पीएम ने क‍िताब में ल‍िखा

Hindi News राष्ट्रीय संत सरीखे हैं मनमोहन स‍िंह, उन्‍होंने भी ल‍िया था पाक‍िस्‍तान पर हमले का फैसला- पूर्व ब्र‍िट‍िश पीएम ने क‍िताब में ल‍िखा कैमरन ने अपनी किताब में लिखा है कि पीएम मनमोहन सिंह ने मुझसे कहा था कि यदि भारत पर जुलाई 2011 में मुंबई जैसा हमला फिर होता […]