फिर से मां बनने वाली हैं सलमान खान की बहन अर्पिता, पति आयुष ने कहा- हमें बेबी का बेसब्री से इंतजार है

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बात की पुष्टि अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने बुधवार रात आईआईएफए अवॉर्ड्स सेरेमनी में की। आयुष ने अपने ग्रीन कार्पेट अपीयरेंस के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा, “जी हां अर्पिता और मैं दूसरा बेबी एस्पेक्ट कर रहे हैं। यह बहुत ही अद्भुत यात्रा है। बेबी के आगमन का हमें बेसब्री से इंतजार है।”

2016 में बेटे की मां बनी थीं अर्पिता

अर्पिता और आयुष की शादी को 5 साल होने जा रहे हैं। 18 नवंबर 2014 को वे हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। मार्च 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ। गौरतलब है कि आयुष हिमाचल प्रदेश बेस्ड पॉलिटिशियन अनिल शर्मा के बेटे और सुखराम शर्मा के पोते हैं।

आयुष शर्मा फैमिली।

आयुष ने सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी अगली फिल्म ‘क्वथा’ है, जिसमें वे एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म को करण ललित बुटानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

आईआईएफए अवॉर्ड सेरेमनी में अर्पिता खान और आयुष शर्मा।
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Bajaj Dominar 400 के शैकीनों को तगड़ा झटका! कंपनी ने 10,000 रुपये तक बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत

Hindi News व्यापार कार-बाइक Bajaj Dominar 400 के शैकीनों को तगड़ा झटका! कंपनी ने 10,000 रुपये तक बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत Bajaj Dominar 400 कंपनी द्वारा पेश की जाने वाली हाईएंड बाइक है। इस बाइक में भी कंपनी ने उसी इंजन का प्रयोग किया है जो कि आपको KTM Duke […]