सलमान खान के पीछे-पीछे सेरेमनी में पहुंचा कुत्ता, सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे मजेदार रिएक्शन

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. बुधवार रात मुंबई में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) अवॉर्ड्स का अनाउंसमेंट किया गया। इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ग्रीन कार्पेट पर नजर आए। सुपरस्टार सलमान खान भी स्टाइलिश नेवी ब्लू सूट पहनकर वहां पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही वे फोटोग्राफर को पोज देकर सेरेमनी के लिए अंदर पहुंचे, एक कुत्ता भी उनके पीछे-पीछे चला गया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “यह भी है।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “कुत्ते को भी बॉलीवुड की चकाचौंध पसंद आ गई…कुत्ते को हड्डी का इंतजाम करो भाई।” एक यूजर ने इसका कनेक्शन सलमान के हिट एंड रन केस से जोड़ने हुए लिखा है, “पीछे चलेगा तो गाड़ी के सामने नहीं आ पाएगा….स्मार्ट डॉगी।” एक यूजर का कमेंट है, “यही देखना बाकी रह गया था।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बैक टू बैक फ्लॉप मूवीज से हुए आर्थिक घाटे के बाद शेरा का रिप्लेसमेंट।”

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स।

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स।सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स।सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स।

आखिरी बार ‘भारत’ में नजर आए सलमान की अगली फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, सुदीप, पंकज त्रिपाठी, अरबाज खान, माही गिल, प्रमोद खन्ना और महेश मांजरेकर भी नजर आएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

IIFA 2019: A street dog spotted Behind Salman Khan at the ceremony venue
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

IIFA 2019: दीपिका के 'पर्पल लुक' ने इंटरनेट पर मचा दी हलचल, लोग बोले 'ये है इंडियन काइली'

मुंबई में बुधवार की रात सितारों से सज गई। आईफा रॉक्स के बाद आइफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) के लिए बॉलीवुड स्टार्स एक साथ आए। इस बार यह अवॉर्ड मुंबई में आयोजित हुआ, जहां दिग्गज फिल्मी हस्तियां पहुंचीं। सितारों से सजी महफिल में स्टाइल और फैशन का जलवा देखते […]