पाक एक्ट्रेस मीशा शफी ने अली जफर के खिलाफ किया मानहानि का केस, 91 लाख रुपए मांगे

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. पाकिस्तानी सिंगरमीशाशफी और सिंगर-एक्टर अली जफर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार मीशाने जफर के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। मीशाने जफर से 2 अरब पाकिस्तानी रुपए यानी करीब 91 लाख रुपए की डिमांड की है। इसके पहले भी मीशामीटू मूवमेंट के दौरान जफर पर यौन शोषण के आरोप लगाचुकी है।

लाहौर कोर्ट में दायर किया केस:मीशाने लाहौर कोर्ट में केस दायर किया है। मीशा का कहनाहै कि जफर ने उन पर झूठे आरोप लगाए। अदालत से अपील करते हुए मीशा ने मांग की हैकि वह जफर के आरोपों को गलत, दुर्भावना से भरा और अपमानजनक करार दे। इतना ही नहीं उन्हें मानसिक यातना के लिए एक अरब और मीशा की ब्रैंड वैल्यू खराब करने के लिए एक अरब रुपए दिए जाएं। साथ ही जफर को आगे ऐसे किसी दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक बयान देने से रोका जाए।

मीटू मूवमेंटमें भी लगाए थे आरोप: मीटू मूवमेंट के दौरान मीशाने जफर पर कई बार यौन शोषण करनेका आरोप लगाया था। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर भी इसका जिक्र किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था- एक सशक्त, मुकम्मल और ऐसी महिला जो अपने विचारों को कहने के लिए जानी जाती है, उसके साथ ऐसा हुआ। दो बच्चों की मां होने के बावजूद मेरे साथ ऐसा हुआ।

##

उस वक्त अली जफर ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। उन्होंने अपनी एक ट्विटर पोस्ट में लिखा था- यहां पर जवाब देने की बजाय मैं कानूनी रास्ते से इन आरोपों का जवाब देना उचित समझूंगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Pakistani Singer Meesha Shafi filed case Against Ali Zafar with 2 Billion in pakistani Currency
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

रानू मंडल का नया गाना ‘आदत’ रिलीज से पहले ही वायरल, हिमेश रेशमिया ने शेयर किया टीजर

Hindi News मनोरंजन रानू मंडल का नया गाना ‘आदत’ रिलीज से पहले ही वायरल, हिमेश रेशमिया ने शेयर किया टीजर Ranu Mondal New Song: तेरी मेरी कहानी गाने की जबरदस्त सफलता के बाद रानू मंडल का नया गाना ‘आदत’ आने वाला है। वीडियो को शेयर करने के साथ ही हिमेश ने […]