पाकिस्तानी के शो में गाने वाले हैं अल्का, उदित और कुमार सानू, FWICE ने कहा- पैसे के लिए देश की गरिमा न भूलें

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क.फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉई (FWICE) ने अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू, अल्का याग्निक और उदित नारायण से अपना शो ‘थ्रो बैक नाइंटीज’ रद्द करने कहा है। यह शो नवम्बर में यूएस में होन वाला था। यह इवेंट 17 नवम्बर को यूएस में होने वाला है, जिसे पाकिस्तानी नागरिक मोअजम्मा हुनैन आयोजित कर रहा है।

ट्विटर पर जारी किए लैटर : संस्था के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीनों सिंगर्स के नाम एक लैटरजारी किए हैं। इनमें लिखा है किफेडरेशन आप सभी से निवेदन करता है कि आप सभी इस इवेंट से अपने नाम वापस ले लें।सभी कलाकारों से निवेदन है कि वे पैसे के लिए देश की गरिमा को न भूलें।पाकिस्तानी लोगों औरकलाकारों के साथ किसी भी आयोजनका हिस्सा भी नबनें।

##

दिलजीत रद्द कर चुके हैं अपना टूर: इसके पहले दिलजीत दोसांझ भीपाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी द्वारा आयोजित इवेंट करने वालेथे। जो21 सितंबर को अमेरिका के ह्यूस्टनमें था। हालांकि FWICE के विरोध के बाद दिलजीत ने यह शो रद्द कर दिया है।

मीका मांग चुके हैं माफी: इसके कुछ दिन पहलेमीका सिंह के खिलाफ भी भारतीय सिने वर्कर ने प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। क्योंकिमीका सिंह ने पाकिस्तान में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में प्रस्तुति दी थी।जिसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन नेसख्ती दिखाते हुए यह फैसला लिया था।हालांकि बाद में मीका सिंह ने सार्वजनिक रूप से इसके लिए से माफी भी मांगी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

FWICE Asked Alka Yagnik Udit Narayan Kumar Sanu To Cancel their US Show Organised By Pakistani national
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

अदनान सामी पर 50 लाख का जुर्माना लगा, पाकिस्तानी नागरिक रहते हुए मुंबई में खरीदे थे 8 फ्लैट्स

बॉलीवुड डेस्क. 16 साल पुराने फेमा केस में सिंगर अदनान सामी को बड़ी राहत मिल गई है। अब इस मामले में अब उनके मुंबई स्थित 8 फ्लैट्स जब्त नहीं होंगे, बल्कि वे 50 लाख का जुर्माना भरकर ही इससे पीछा छुड़ा लेंगे। ये मामला साल 2003 का है, जब पाकिस्तानी […]