भविष्य में मां बनने को तैयार नहीं 42 साल की मल्लिका शेरावत, बोलीं- मुझे जिम्मेदारी से डर लगता है

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. 42 साल की मल्लिका शेरावत अपने भाई विक्रम लाम्बा के बेटे रणशेर को बहुत प्यार करती हैं। व्यस्त शेड्यूल के बावजूद वे रणशेर के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। लेकिन वे खुद मां बनने को तैयार नहीं हैं। मलाइका ने यह हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा। दरअसल, उनसे पूछा गया था कि जब उन्हें बच्चों से इतना प्यार है तो क्या निकटतम भविष्य में कभी वे खुद को पैरेंट के रूप में देखना चाहती हैं? जवाब में मल्लिका ने कहा कि वे इसके लिए तैयार नहीं हैं।

  1. मां बनने के लिए तैयार न होने के पीछे की वजह बताते हुए मल्लिका ने कहा, “यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है, जो मैं नहीं चाहती। मुझे बच्चे की जिम्मेदारी उठाने से डर लगता है। अभी तो जहां मन किया सूटकेस उठाकर चल पड़ी। अगर मेरा बच्चा होगा तो मुझे पूरे टाइम उसके बारे में सोचना होगा। उसके स्कूल और बाकी चीजों के बारे में सोच-सोचकर मैं पागल हो जाऊंगी। फिलहाल मैं जैसी हूं, उसी में खुश हूं।”

  2. रणशेर शेरावत।

    मल्लिका कहती हैं, “मेरा उसके (रणशेर के) साथ कनेक्शन है। मेरा कोई बच्चा नहीं है, इसलिए रणशेर मेरे लिए अपने बच्चे जैसा ही है। उसके साथ मेरा सबसे अच्छा वक्त गुजरता है। मैं उसके साथ खेलती हूं, उसे आगोश में लेती हूं, उसके साथ घूमती हूं और सबसे अच्छे लम्हे बिताने के बाद उसे उसके पैरेंट्स के पास छोड़ देती हूं।” इसके आगे उन्होंने हंसते हुए कहा, “नैपी बदलना मेरा काम नहीं है।” मल्लिका पिछले साल रणशेर को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी ले गई थीं।

  3. सिरिल ऑक्सेफंस।

    मल्लिका कुछ समय पहले तक फ्रेंच बिजनेसमैन सिरिल ऑक्सेफंस को डेट कर रही थीं। हालांकि, अब वे सिंगल हैं और फिर से प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं। वे कहती हैं, “जाहिरतौर पर मैं फिर से प्यार में पड़ना चाहती हूं। रोमांस बहुत अच्छा और प्रेरणादायक होता है। पर काम से फुर्सत मिले तो न रोमांस करूं।” आखिरी बार वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ में नजर आईं मल्लिका फिल्म ‘तुम्हारी प्यारी सुनीता’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके को-एक्टर रजत कपूर होंगे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      Mallika Sherawat Is Not Ready To Be A Mother, Says She petrified of the responsibility
      No posts found.
      Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Hero ने Yamaha के साथ मिलकर लांच किया Lectro इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 80 Km! कीमत 1.35 लाख रुपये

Hindi News व्यापार कार-बाइक Hero ने Yamaha के साथ मिलकर लांच किया Lectro इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 80 Km! कीमत 1.35 लाख रुपये Hero Cycles ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को Yamaha मोटर कंपनी और Mitsui एंड कंपनी के साथ मिलकर तैयार किया है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फुल चार्ज […]