‘नच बलिये’ 9 के सेट पर अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने दोबारा रचाई शादी

digamberbisht

टीवी डेस्क.चर्चित डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ 9 मेंइस वीकेंड दर्शकों को एक बेहद ही रोमांटिक और सपनों-सा हसीन प्रपोजल देखने को मिलने वाला है, जो कि इंडियनटेलीविजन पर पहली बार होगा। इसमें कोई शक नहीं कि टेलीविजन की दुनिया की प्‍यारी जोड़ियों में से अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी हर कपल को निश्चित रूप से प्रेरित करने वाले हैं।

रोहित ने बनाया सपनों का महल : पिछले 10 सालों से दोनोंएक-दूसरे को जानते हैं। रोहित ने नेशनल टीवीपर एक बार फिर अपनी पत्‍नी के साथ शादी रचा कर इसे बड़े ही धमाकेदार तरीके से मनाने का फैसला किया। उन्‍होंने गुब्‍बारों और फूलों से बड़ा ही रोमांटिक और सपनों-सा माहौल तैयार करने का सोचा ताकि अपनी बलिये को मंच पर सरप्राइज दे सकें। उन्‍होंने कहा- “मैं अपनी पूरी जिंदगी तुम्‍हारे लिये नाश्‍ता बनाना चाहता हूं।”

अनिता के पेरेंट्स भी थे मौजूद : रोहित ने अपने घुटनों पर बैठकर डायमंड रिंग के साथ अनिता को प्रपोज किया, जिससे वेहैरान रह गईं। उनके पास बयां करने को शब्‍द नहीं थे। वह बेहद खुश थीं और भावुक हो गईंथीं। उन्‍होंने ना केवल इस इंडस्‍ट्री से अपने बेस्‍ट फ्रेंड- करण पटेल और अदिति भाटिया को बुलाया था, बल्कि अनिता के पेरेंट्स को भी इस खास मौके का हिस्‍सा बनने का न्‍यौता दिया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

anita hansnandani rohit reddy tie the knot again on the set of nach baliye 9
anita hansnandani rohit reddy tie the knot again on the set of nach baliye 9
anita hansnandani rohit reddy tie the knot again on the set of nach baliye 9
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

उत्तराखंडः सेना प्रमुख बिपिन रावत पहुंचे केदारनाथ धाम, मंदिर में की पूजा-अर्चना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रुद्रप्रयाग/गोपेश्वर Updated Wed, 18 Sep 2019 10:13 AM IST ख़बर सुनें भारतीय थल सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत केदारनाथ पहुंचे और यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। इसके बाद वह बदरीनाथ धाम जाएंगे। सेना प्रमुख के दौरे के मद्देनजर प्रशासन, मंदिर समिति व तीर्थ पुरोहितों द्वारा उनके धाम आगमन को लेकर जरूरी […]