कॉमेडियन केविन हार्ट पर मॉडल ने किया 60 मिलियन डॉलर का मुकदमा, चोरी से बनाया था सेक्स टेप

digamberbisht

हॉलीवुड डेस्क.कॉमेडियन केविन हार्ट पिछले दिनोंएक कार दुर्घटना के बाद सुर्खियों में थे।लेकिन अब केविन एक अपराध में नाम आने से दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं।इस बार मामला2017 का है। जिसमें एक मॉडल सबागने केविन पर चोरी सेसेक्स टेप रिकाॅर्ड करने का आराेप लगाया है। माॅडल मोंटिया सबागने केविन पर60 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया है।वीडियो दो साल पहले इंटरनेट पर अपलोडकिया गया था।

इन पर किया केस दर्ज : केविन ने इस टेप की रिकॉर्डिंग लॉस वेगास के होटल रूम में की थी। यूएसए टुडे की खबर के अनुसार सबाग ने यह केस 16 सितम्बर 2019 को फाइल किया है। उसने बिना उसकी सहमति के जोनाथन टॉड जैक्सन पर चोरी से रिकॉर्डिंग का आरोप लगाया। सबाग ने केविन हार्ट पर केस किया है। इसके अलावा होटल संचालक मैरियट, ब्लैकस्टोन और कॉस्मोपॉलिटन पर भी लापरवाही से या जानबूझकर जैक्सन को अपने होटल के कमरे में प्रवेश की अनुमति देने का आरोप लगाया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

model Montia Sabbag has accused kevin Hart and Jonathan Jackson of violations of privacy
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

मुफ्त में होता है Aadhaar Card एनरॉलमेंट, एजेंट-ऑपरेटर मांगे पैसे तो यूं सिखाएं सबक; जानें UIDAI सेवाओं के बारे में

Hindi News यूटिलिटी न्यूज मुफ्त में होता है Aadhaar Card एनरॉलमेंट, एजेंट-ऑपरेटर मांगे पैसे तो यूं सिखाएं सबक; जानें UIDAI सेवाओं के बारे में Aadhaar Card News in Hindi: अगर बिना लाइन में लगे यह काम कराने हैं, तब आधार की वेबसाइट से इस चीज के लिए अप्वॉइंटमेंट ले लें। फिर […]