मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘भोंसले’ एशियन फिल्म फेस्टिवल बार्सिलोना में सम्मानित, जीते दो अवॉर्ड

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. बीते साल रिलीज हुई मनोज वाजपेयी स्टारर फिल्म ‘भोंसले’ को एशियन फिल्म फेस्टिवल बार्सिलोना में सम्मानित किया गया है। फिल्म ने ‘बेस्ट स्क्रीनप्ले’ और ‘बेस्ट डायरेक्टर’ दो पुरस्कार अपने नाम किए। विस्थापितों के संघर्ष पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन देवाशीष मखीजा ने किया था। जबकि मनोज वाजपेयी पुलिस वाले के मुख्य किरदार में थे।

अवॉर्ड जीतने पर निर्देशक देवाशीष ने कहा कि फेस्टिवल में पुरस्कार जीतना बेहद सम्मान की बात है। उन्होंने बताया कि फिल्म में जो प्रवासियों का मुद्दा दिखाया गया है यह पूरे एशिया में प्रासंगिक है। टीम को बधाई देते हुए निर्देशक ने कहा कि इस तरह की जीत उस पूरी टीम के लिए अवॉर्ड की तरह है, जिसने साथ मिलकर फिल्म तैयार की।

फिल्म में मनोज वाजपेयी ने पुलिसवाले की भूमिका निभाई है जो प्रवासियों के संघर्ष और स्थानिय नेताओं से लड़ने में मदद करता है। साथ ही इस फिल्म में मुंबई में जीने के लिए परेशानियों का सामना कर रहीं अलग अलग जातियों के मुद्दे को भी उठाया गया है।हाल ही में एक्टर अमेजन प्राइम की सीरीज ‘द फैमली मैन’ में नजर आए थे। फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म ‘मुंबई सागा’ में व्यस्त हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Manoj Bajpayee’s film ‘Bhonsle’ won two awards at the Asian Film Festival Barcelona
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Vaani Kapoor ने पहनी ‘हरे राम’ लिखी डीप नेक बिकनी, ट्रोल होने पर डिलीट किया पोस्ट

Hindi News मनोरंजन Vaani Kapoor ने पहनी ‘हरे राम’ लिखी डीप नेक बिकनी, ट्रोल होने पर डिलीट किया पोस्ट Vaani Kapoor : वाणी की इस तस्वीर के नीचे कई सारे निगेटिव कमेंट्स आने लगे जिसे देख कर वाणी ने आखिरकार उस तस्वीर को अपने ऑफीशियल अकाउंट से नीचे उतार लिया। वाणी […]