डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने की टाइगर की तारीफ, शूट किया सबसे लंबा सिंगल-शॉट एक्शन सीन

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शनफिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके पहले फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म में टाइगर के होने से लेकर उनके द्वारा शूट किए गए सबसे लम्बे एक्शन सीन के बारे में कई खुलासे किए हैं। सिद्धार्थ ने बताया- यह 2.30 मिनट लंबा हैवी फाइटसीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में पूरा किया।शॉट में बिना किसी कट के शूट किया।

अलग ही होगा टाइगर का एंग्री लुक : इस खास दृश्य को एक्शन कोरियोग्राफर सी यॉन्ग ओह ने टाइगर के लिए डिजाइन किया था। आनंद ने आगे कहा- सीन में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से मारते नजर आएंगे,तब उन्हें एक अलग ही क्रोध में देखा जाएगा।एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं।

टाइगर न होते तो वॉर न होती : इसके पहले भी आनंद एक इंटरव्यू में बता चुके हैं किअगर टाइगर फिल्म में नहीं होते तो इसे बनाना मुश्किल होता। मैं फिल्म बंद कर देता। याफिर कुछ और लिखता जिसमेंटाइगर होते।फिल्म में ऋतिक स्पेशल एजेंट बने हैं, जबकि टाइगर खालिद का रोल निभारहे हैं, जिसका काम ऋतिक यानी कबीरको रोकना होगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

director Siddharth Anand said Tiger Shroff shot longest single shot action sequence for War
director Siddharth Anand said Tiger Shroff shot longest single shot action sequence for War
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

डायरेक्टर सिद्धार्थ ने टाइगर की तारीफ की, कहा- 2:30 मिनट लंबा एक्शन सीन एक शॉट में पूरा किया

बॉलीवुड डेस्क. ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने एक्शन सीन्स के लिए टाइगर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि 2.30 मिनट लंबे हैवी फाइट सीक्वेंस को टाइगर ने एक शॉट में पूरा किया। यह शॉट बिना […]