ईद पर ‘राधे’ बनकर लौटेंगे सलमान खान, साथ काम कर चुके सिनेमैटोग्राफर अयानंका ने दिए संकेत

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान के साथ ‘ किक’ (2014) और ‘रेस 3’ (2018) में काम कर चुके सिनेमैटोग्राफर अयानंका बोस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शेड्यूल पेपर की फोटो शेयर की है और अनुमान लगाने को कहा है कि ये कौन-सी फिल्म हो सकती है। हिंट के लिए उन्होंने कैप्शन में ‘ईद’ लिखा है। वहीं, पेपर को पर ‘राधे’ शब्द दिखाई दे रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे : इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ है, जिसे ईद 2020 पर रिलीज किया जा सकता है।

अयानंका बोस ने यह पेपर शेयर किया था।

‘वांटेड’ की सीक्वल, कोरियन फिल्म की रीमेक

अयानंका ने कैप्शन की शुरुआत में दो शब्द ‘लॉक्ड एंड लोडेड’ लिखे हैं, जो गन के लिए इस्तेमाल होते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में लौट रहे हैं। वहीं, पेपर पर लिखा ‘राधे’ उनकी फिल्म ‘वांटेड’ (2009) की याद दिला रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘राधे : इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ ‘वांटेड’ की सीक्वल है। पहले पार्ट की तरह इस पार्ट को भी प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे। यह 2017 में आई कोरियन फिल्म ‘आउटलॉज’ की आधिकारिक रीमेक होगी।

पहले ईद पर ‘इंशाअल्लाह’ लाने वाले थे सलमान

इसी साल अगस्त में सलमान खान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फिल्म की ‘इंशाअल्लाह’ से अलग हुए, जो 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी। फिर सितंबर सलमान ने घोषणा की कि ‘इंशाअल्लाह’ तो नहीं, लेकिन ईद पर उनकी फिल्म जरूर आएगी। तब अंदाजा लगाया जा रहा था कि वे साजिद नाडियाडवाला की ‘किक 2’ से ईद पर लौटेंगे। लेकिन इस बात का खंडन खुद साजिद कर चुके हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Salman Khan Will Comeback With Radhe India’s Most Wanted On Eid
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

VIDEO: ‘जवनिया ई बागी भईल बा’, Khesari Lal के लिए काजल राघवानी पर चढ़ा रोमांस का बुखार

Hindi News मनोरंजन Bhojpuri VIDEO: ‘जवनिया ई बागी भईल बा’, Khesari Lal के लिए काजल राघवानी पर चढ़ा रोमांस का बुखार Bhojpuri Gane: वायरल हो रहा गाना उनकी ही फिल्म बागी (BAAGHI) का है जिसमें खुद खेसारी लाल और काजल राघवानी लीड रोल में हैं। वहीं इस गाने के बोल प्यारे […]