अजय देवगन की जिंदगी पर लिखी जाएगी किताब, प्रेम कहानी को किया जा सकता है इसमें शामिल

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन ने 90 के दशक में ‘फूल और कांटे’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग डेब्यू किया था। अपने 28 साल के करियर में अजय ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक कामयाब अभिनेता होने के साथ-साथ वे एक निर्माता, निर्देशक और पति-पिता भी हैं। सूत्रों की मानें तो जल्दी ही उनकी बायोग्राफी लिखी जा सकती है।

रोचक हो सकती है अजय की जिंदगी पर किताब: सूत्र

सूत्र कहते है , “अजय की जीवन कथा काफी प्रेरणादायी है, क्योंकि इंडस्ट्री से जुड़े होने के बावजूद उन्होंने काफी संघर्ष कर अपना मुकाम हासिल किया है। वे एक्शन निर्देशक वीरू देवगन के बेटे हैं। लेकिन पहली फिल्म हिट होने के बाद भी उन्होंने अपने करियर में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। उनकी और काजोल की प्रेम कहानी, उनके इंडस्ट्री के रिश्ते, आदि पर लिखा जाना काफी रोचक हो सकता है। यही वजह है कि उनके जीवन पर आधारित किताब के बारे में पूछा गया है और अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक चला तो जल्दी ही उनकी बायोग्राफी लिखी जाएगी।” हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।”

अगले साल आएंगी अजय की कई फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही थी। अगले साल के लिए उनकी ‘तानाजी: अनसंग वॉरियर’, ‘तुर्रम खां’, ‘भुज : द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ और ‘मैदान’ रिलीज हो सकती हैं। इसके अलावा वे ‘सूर्यवंशी’ और ‘आरआरआर’ में कैमियो करते भी नजर आएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Ajay Devgn’s Biography in the queue
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

पति की गाड़ी में ड्रग्स रखके फंसाया, फिर महिला IAS को फोन करके की मदद की पेशकश! CISF कमांडेंट पर गंभीर आरोप

Hindi News राष्ट्रीय पति की गाड़ी में ड्रग्स रखके फंसाया, फिर महिला IAS को फोन करके की मदद की पेशकश! CISF कमांडेंट पर गंभीर आरोप सीआरपीएफ के सीनियर कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह (45 वर्ष) की मुलाकात महिला आईएएस अधिकारी से उत्तराखंड के मसूरी में चार महीने के एक फाउंडेशन कोर्स के […]