हॉरर थीम के साथ शुरू होगा ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन, आपस में टकराएंगी घोस्ट्स और प्लेयर्स टीमें

digamberbisht

टीवी डेस्क. कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन इसी महीने शुरू हो सकता है। इस बार शो में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो कंटेस्टेंट कांच की दीवार वाले घर में रहेंगे। साथ ही सीजन की थीम हॉरर रखी गई है। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा और हर ग्रुप में कम से कम 6 सदस्य रहेंगे। इन ग्रुप्स को घोस्ट्स और प्लेयर का नाम दिया जाएगा। दोनों के टीम मेंबर्स एक-दूसरे से अनजान होंगे।

  1. रिपोर्ट में आगे लिखा है कि प्लेयर टीम के सदस्यों को घोस्ट्स टीम के सदस्यों को बेनकाब कर घर में एंट्री का रास्ता बनाना होगा। जबकि घोस्ट्स टीम खुद को बेनकाब होने से बचाने और प्लेयर्स को अंदर आने से रोकने की कोशिश करेगी।

  2. यह भी कहा जा रहा है कि पहली बार पहले सप्ताह का एलिमिनेशन खुद होस्ट सलमान खान करेंगे। वे यह फैसला कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस के आधार पर लेंगे। साथ ही अगले सप्ताह के नॉमिनेशन भी उनके हाथ में ही होंगे।

  3. रिपोर्ट में दोनों ग्रुप्स के संभावित सदस्यों के नाम भी बताए गए हैं। घोस्ट्स टीम में मेघना मलिक, पवित्रा पूनिया और माहिका शर्मा समेत 6 सदस्य होंगे। जबकि प्लेयर्स की टीम में देवोलिना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, राजपाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे। कैप्टन का रूम पिछले सीजन के मुकाबले बड़ा होगा और उसे कई स्पेशल पावर दी जाएंगी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      Bigg Boss 13: contestants will be divided in two groups, Salman Khan to make sure first week elimination

      बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

      Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

अंजान शख्स को लिफ्ट देने पर भी भरना पड़ सकता है 5000 रुपए का जुर्माना! जानें नियम-कानून

Hindi News यूटिलिटी न्यूज अंजान शख्स को लिफ्ट देने पर भी भरना पड़ सकता है 5000 रुपए का जुर्माना! जानें नियम-कानून Motor vehicle act: भविष्य में किसी भी अंजान शख्स को लिफ्ट देना आपको महंगा पड़ सकता है। मोटर व्हीकल एक्ट 1988 की धारा 66 के तहत ऐसा करना गैर […]