किसी ने किया डांस तो कोई बिग बी के लुक में ही दिखा, अमिताभ के घर के बाहर फैन्स ने ऐसे मनाया जश्न

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन को 77वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए सैकड़ों की तादात में फैन्स उनके घर के बाहर जमा हुए। इस दौरान कोई बिग बी के गानों पर डांस करता नजर आया तो कोई उनके डायलॉग्स की कॉपी कर रहा था। कोई उनकी फोटो हाथ में लिए हुए था तो कुछ खुद अमिताभ बच्चन के ही डुप्लीकेट थे। कोल्हापुर, महाराष्ट्र से आए एक आर्टिस्ट ने बिग बी के घर के बाहर बर्फ से 77 का अंक बनाया। बिग बी ने भी बंगले से बाहर आकर फैन्स का अभिवादन स्वीकार किया और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

ऐसे मनाया फैन्स ने जश्न

सांगली, महाराष्ट्र से आए दिलीप नाम के फैन ने फिल्म ‘शराबी’ के गाने ‘दे दे प्यार दे’ पर डांस परफॉर्म कर बिग बी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। एक अन्य फैन राम अशोक तिवारी ने बिग बी की लम्बी उम्र के लिए प्रार्थना की। उन्होंने एक बातचीत में बताया, “मैं 20 साल से बिग बी के जन्मदिन पर उनके निवास पर आता हूं। हवन करता हूं, उन्हें किसी भी बला से बचाने और उनकी लम्बी उम्र के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।”

कुछ फैन ऐसा भी

अलग तरह का गिफ्ट देने के लिए एक फैन ने ऐसी टी-शर्ट और कैप पहन रखा था, जिसपर कि अमिताभ की सभी फिल्मों के नाम लिखे हुए थे। इसके अलावा 1979 में कोलकाता में बनी अमिताभ बच्चन फैन्स एसोसिएशन के सेक्रेटरी एस.पी. कामत ने बिग बी के नाम पर समाज सेवा को चुना और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते बिग बी। दाईं ओर उनके घर के बाहर डांस करता एक फैन।
अमिताभ बच्चन के कई डुप्लीकेट भी उनके घर के बाहर नजर आए।
बिग बी के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनका एक डुप्लीकेट।
बिग बी के जन्मदिन पर उनके फैन्स ने उनके घर के बाहर खूब डांस किया।
एक फैन अमिताभ बच्चन की पेंटिंग लेकर उन्हें विश करने पहुंचा।
कोल्हापुर महाराष्ट्र से आए एक फैन ने बर्फ से 77 का अंक बनाया।
बिग बी के फैन क्लब्स ने भी उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया।
अमिताभ बच्चन का एक डुप्लीकेट फैन्स के बीच।
बिग बी ने बंगले से बाहर आकर फैन्स का अभिवादन स्वीकार किया।
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

UP Board: 10वीं कक्षा के लिए आ सकता है नया नियम, 14 साल से कम उम्र वाले छात्र नहीं दे पाएंगे बोर्ड परीक्षा

Hindi News एजुकेशन UP Board: 10वीं कक्षा के लिए आ सकता है नया नियम, 14 साल से कम उम्र वाले छात्र नहीं दे पाएंगे बोर्ड परीक्षा UP Board Class 10th: यदि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शासन के नए प्रस्ताव पर मुहर लगाई तो 14 वर्ष से कम उम्र […]