सलमान खान के घर के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन; कई कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए

digamberbisht

मुंबई. रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार दोपहर को शो के होस्ट और अभिनेतासलमान खान के घर के बाहर पहुंचे एक दर्जन से ज्यादा प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।इनमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं।

सुबह से ही बढ़ा दी गई थी सलमान के घर के बाहर सुरक्षा

पुलिस को पहले से इस प्रदर्शन का अंदेशा था, इसलिए अभिनेता के घर के बाहर सुबह से ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। प्रदर्शन करने वाले खुद को करणी सेना से जुड़े कार्यकर्ता बता रहे थे। वे बिग बॉस मेंअश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं।

इनका यह भी आरोप है कि बिग बॉस के जरिए ‘लव जिहाद’ को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। आपको बता दें कि करणी सेना इससे पहले फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध के बाद सुर्खियों में आई थी।करणी सेना के विरोध को देखते सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म ‘पद्मावत’ के कई दृश्यों पर कैंची चलाई थी।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

सभी लोगों को बांद्रा पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘बंगाल में 4 दिन के भीतर 8 लोगों की हो गई हत्या’, तृणमूल के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा

Hindi News राष्ट्रीय ‘बंगाल में 4 दिन के भीतर 8 लोगों की हो गई हत्या’, तृणमूल के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा भाजपा के एक नेता ने दावा किया है कि सुप्रियो बनर्जी उनकी पार्टी का कार्यकर्ता था और राजनैतिक कारणों के चलते उसकी हत्या हुई है। केन्द्रीय मंत्री बाबुल […]