यौन शोषण के आरोप में घिरे सुभाष कपूर के साथ काम करेंगे आमिर, तनुश्री दत्ता ने उठाया सवाल

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. डायरेक्टर सुभाष कपूर की फिल्म ‘मोगुल’ से दोबारा जुड़ने के आमिर खान के फैसले पर तनुश्री दत्ता ने सवाल उठाया है। उन्होंने एक बातचीत में कहा, “जब एक महिला उत्पीड़न की शिकार होती है और वह इस आघात और अपमान के कारण काम नहीं कर पाती है, तब बॉलीवुड में क्यों किसी की रातों की नींद हराम नहीं होती। अगर वे (आमिर) उसके (सुभाष कपूर) साथ काम करने को तैयार हो गए हैं तो उस महिला के साथ काम क्यों नहीं किया, जो उसके उत्पीड़न की शिकार हुई है।”

  1. तनुश्री ने आगे कहा, “सिर्फ मीटू के आरोपियों के लिए सहानुभूति क्यों उमड़ रही है? कुछ दयाभाव पीड़ित लड़कियों के लिए भी दिखा दीजिए। सहानुभूति सभी के लिए होनी चाहिए। अगर बॉलीवुड के बड़े लोग इतने सेलेक्टिव हैं, तो यह उनकी करुणा नहीं है। जब ‘हॉर्न ओके प्लीज’ एपिसोड के बाद मेरी आजीविका छिन गई, तब किसी ने यह पूछने की जहमत नहीं उठाई कि मैं कैसे गुजारा कर रही हूं? मेरे लिए कोई सहानुभूति नहीं है आमिर?”

  2. दरअसल, पिछले साल तनुश्री दत्ता ने ही नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए भारत में #मीटू अभियान की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा था कि 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, जिसके चलते वो फिल्म से बाहर हो गई थीं और उसके बाद उन्हें इंडस्ट्री ही छोड़नी पड़ी। तनुश्री का आरोप यह भी था कि उस वक्त फिल्म की यूनिट में से किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया था।

  3. सुभाष कपूर पर एक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके चलते आमिर ने उनके साथ गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ करने से इनकार कर दिया था। लेकिन अब वे फिल्म पर लौट आए हैं। उनका कहना है कि उन्होंने सुभाष के साथ काम कर चुकीं 10-12 महिलाओं से बात की तो पाया कि कोई भी उन्हें लेकर असहज नहीं थी। उन्होंने पाया कि सभी महिलाएं कपूर के पक्ष में थीं और उनकी तारीफ कर रही थीं। इसके बाद उन्होंने ‘मोगुल’ पर वापसी का फैसला लिया।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      आमिर खान और तनुश्री दत्ता।

      बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

      Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

मोबाइल टॉवर पर चढ़कर चिल्लाया ‘कोई मुझे प्रभास से मिला दो’

Hindi News मनोरंजन मोबाइल टॉवर पर चढ़कर चिल्लाया ‘कोई मुझे प्रभास से मिला दो’ बीते महीने 30 अगस्त को एक्टर प्रभास की साहो रिलीज हुई थी। इसके ठीक एक दिन पहले यानी 29 अगस्त को प्रभास के एक फैन की मौत हो गई थी। उसकी मौत करंट लगने से हुई थी। […]