महाराष्ट्र पुलिस ने बताया जुर्माना और 7 साल की सजा, प्रियंका चोपड़ा बोलीं- अब प्लान-B पर काम

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में एक डायलॉग है- एक बार आयशा ठीक हो जाए ना, फिर साथ में बैंक लूटेंगे। इस पर महाराष्ट्र पुलिस ने एक मीम बनाया है। जिसके कैप्शन में लिखा है-आईपीसी की धारा 393 के तहत जुर्माने के साथ सात साल की कैद।

प्लान-Bपर काम करेंगी पीसी : इस ट्वीट के जवाब में प्रियंका ने फनी रिप्लाय किया है। उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा है- ओह, मैं रंगे हाथ पकड़ी गई। अब समय है प्लान-B पर काम करने का। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम भी नजर आएंगे। जायरा की यह आखिरी फिल्म है, क्योंकि इसके पहले वे इंडस्ट्री से दूर होने का फैसला कर चुकी हैं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

the sky is pink; Maharashtra Police warns to Priyanka Chopra 7 years in prison for offence of bank robbery

बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Reliance Jio, Vodafone जैसी टेलिकॉम कंपनियों को लग सकती है 41,000 करोड़ की चपत!

Hindi News व्यापार Reliance Jio, Vodafone जैसी टेलिकॉम कंपनियों को लग सकती है 41,000 करोड़ की चपत! भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को सबसे ज्यादा चपत लगेगी। इन दोनों कंपनियों को कुल रकम (41 हजार करोड़) का 85 प्रतिशत हिस्सा चुकाना होगा। सरकार के पक्ष में फैसला आने पर लगेगी चपत। […]