वेस्टर्न इंडियन सिने इंप्लाई फेडरेशन ने की वीजा रद्द करने की मांग, दिलजीत ने स्थगित किया ह्यूस्टन टूर

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने ‌ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट कर 21 सितम्बर को होने वाला ह्यूस्टन टूर स्थगित कर दिया है। दिलजीत ने यह कदम वेस्टर्न इंडियन सिने इंप्लाईफेडरेशन (FWICE) के द्वारा जारी किए गए पत्र के जवाब में उठाया है।

दिलजीत बोले- राष्ट्र हित के लिए सदैव खड़ा हूं : दिलजीत ने इस पोस्ट में लिखा है-

##

यह था मामला : दरअसलपाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी अमेरिका में अपने एक इवेंट के दौरान दिलजीत से परफॉर्म करवाना चाहते थे। जिसकेदिलजीत भी तैयार थे।इवेंट 21 सितंबर को अमेरिका में होने वाला था। हालांकि यह खबर सामने आने के बाद FWICE ने भारतीय विदेश मंत्रालय सेसिंगर दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द करने की मांग की थी।

मीका मांग चुके हैं माफी : कुछ दिन पहलेमीका सिंह के खिलाफ भी भारतीय सिने वर्कर ने प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। क्योंकिमीका सिंह ने पाकिस्तान में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में प्रस्तुति दी थी।जिसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन नेसख्ती दिखाते हुए यह फैसला लिया था।हालांकि बाद में मीका सिंह ने सार्वजनिक रूप से इसके लिए से माफी भी मांगी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Diljit Dosanjh postponed houston concert after FWICE Objection said he will always stand for greater interest of India
Diljit Dosanjh postponed houston concert after FWICE Objection said he will always stand for greater interest of India

बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

VIDEO: अभ्यास के दौरान आपस में भिड़े पंड्या ब्रदर्स , घर में भी क्रुणाल और पिता के बीच हुई ‘जंग’

Hindi News खेल VIDEO: अभ्यास के दौरान आपस में भिड़े पंड्या ब्रदर्स , घर में भी क्रुणाल और पिता के बीच हुई ‘जंग’ India vs South Africa: एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें वो अपने भाई क्रुणाल पंड्या से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये […]