सलमान खान ने शेयर किया ‘दबंग 3’ का मोशन पोस्टर, बोले- स्वागत तो करो हमारा

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ का फर्स्ट लुक बुधवार को रिलीज हुआ। सलमान खान ने ट्विटर पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “आ रहे हैं चुलबुल रॉबिनहुड पांडे ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा।” मोशन पोस्टर में भी सलमान यही डायलॉग (स्वागत तो करो हमारा) बोलते नजर आ रहे हैं।

चार भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म हिंदी के साथ-साथ तीन अन्य भाषाओं तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। सलमान ने इन तीनों भाषाओं के मोशन पोस्टर भी शेयर किए हैं। ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इससे पहले प्रभुदेवा ने सलमान को फिल्म ‘वांटेड’ (2009) में डायरेक्ट किया था।

फिल्म में इनकी भी अहम भूमिका

20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही ‘दबंग 3’ के प्रोड्यूसर सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी हैं। फिल्म में सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, प्रमोद खन्ना, टीनू आनंद, पंकज त्रिपाठी और नवाब शाह भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Salman Khan Dabangg 3 First Look Poster Out

बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Kim Kardashian को हो गई ल्यूपस नाम की बीमारी, जानिए लक्षण, कारण और ट्रीटमेंट

Hindi News हेल्थ Kim Kardashian को हो गई ल्यूपस नाम की बीमारी, जानिए लक्षण, कारण और ट्रीटमेंट Kim Kardashian lupus diagnosis, disease, treatment, symptoms: किम कार्दशियन ने हालही में बताया कि उन्होंने ल्यूपस का टेस्ट करवाया और इस बात की संभावना है कि उनका रिपोर्ट पॉजिटिव होने वाला है। इस […]